दिलली से नरेंद्र मोदी ,अमित शाह और नीतीश कुमार की विदाई तय

सुप्रभात।।
दिल्ली के माता मतदाताओं की जीत हुई ,क्योंकि (एनडीए नन डेवलपमेंट एजेंसी) का सफाया तय है .क्योंकि देश के तमाम शातिर गुंडा एक इंसान को सफाया करने के लिए दिल्ली में कैंप किए हुए था, इससे जाहिर होता है कि मोदी, साह और नीतीश का सफाया तय है. इसलिए दिल्ली के मतदाताओं को हार्दिक बधाई और शुभकामना दे रहा हूं.

नई दिल्ली ::-दिल्ली चुनाव का प्रचार प्रासार आज थम जाएगा। समाचार पत्रों एवं न्यूज़ चैनल के माध्यम से देखने को मिला कि एक तरफ भाजपा सिर्फ शाहीनबाग के इशू पर पूरा चुनाव लड़ लिया तो दूसरी तरफ केजरीबाल पूरे दम के साथ बोलते दिखे की अगर मैंने काम किया है, विकाश किया है तो वोट करना वर्ना आप किसी और को वोट कर देना।। राजनीत में ये छोटी बात नही है ।

 

सच पूछो तो मेरी नजर में भाजपा से आप पार्टी ने पहली जीत यहीं दर्ज कर ली है।।
जहां एक तरफ केजीरिवाल अकेले चेहरा दिखाई देता रहा वही दूसरी तरफ भाजपा के लीडरशिप में एनडीए पूरे लंवी जत्था के साथ सैकड़ो राष्ट्रीय लीडर, दर्जनों मंत्री और मुख्यमंत्री , सैकड़ो सांसद, हजारो बिधायक के साथ और अनगिनत विन पेंदी के सम्मान और विन बुलाये हजारो हजार कार्यकर्ता चुनाव में अपना डुगडुगी बजा रहे है।

अब कुछ लोग बोल रहे है अगर दिल्ली में भाजपा चुनाव हारी और केजरीबाल जिता तो समझो भारत हारेगा और पाकिस्तान जीतेगा! उफ्फ…! गिरने का भी एक सीमा होता है। कोई इतना कैसे नीचे गिर कर राजनीत कर सकता है? जो भाजपा में है वो हिंदुस्तानी और गैर भाजपा सभी पाकिस्तानी?
अगर दूसरी भासा में इसी बात को बोले तो एक देहाती कहाबत है- कोढ़िया डराबे थूक से। बच्चपन में एक बच्चा दूसरे बच्चा से खेल खेल में हारने लगता था तो हारने बाला कमजोर बालक मजबूत बालक को थूक पोडने की कोसिस करने लगता था।
खैर, विकाश पर कोई वोट मांगे तो लोकतंत्र के लिए इस से ज्यादा खूबसूरती और खुशी का दिन नही हो सकता है। और लोगो को भी बढ़ चढ़ कर वैसे ब्यक्ति ,पार्टी को वोट करना चाहिये।

जहां तक शाहीनबाग का स्वाल है- मैं बड़ी अस्पस्टता से कह दूं की डूब मरना चाहिय और शर्म आनी चाहिय देश के गृह मंत्री और चौकीदार को। अगर देश के राजधानी को एक छोटी से असामाजिक तत्व के टुकड़ी से नही बचा सकते है तो आप पाकिस्तान से और चीन से क्या सुरक्षा दे पाएंगे।।
देश का चुनाव पुलवामा पर और दिल्ली का चुनाव शाहीनबाग पर।। भगवान भला करे आपको और आपके चमचो को।। कभी इन सभी से फुरसत मिलें तो जीडीपी, आर्थिक मंदी, मेक इन इंडिया, स्किल इंडिया, सांसद आदर्श ग्राम, स्मार्ट सिटी पर भी बोल लीजियेगा
जय हिंद

Related Articles

Back to top button