आम लोग के सहयोग हेतु मिस्टर कंपाउंडर रहेगा तत्पर : बाशीत

मिस्टर कंपाउंडर शहर के आम लोगों के लिए करेगी हर संभव प्रयास

आम लोग के सहयोग हेतु मिस्टर कंपाउंडर रहेगा तत्पर : बाशीत

मिस्टर कंपाउंडर शहर के आम लोगों के लिए करेगी हर संभव प्रयास

जेटी न्युज
मोतिहारी,पु.च।
शहर के अगरवा स्थित गली नंबर 1 में मिस्टर कंपाउंडर (आपका साथी) संस्था के कार्यालय पर संस्था का दूसरा वर्षगांठ मनाया गया। वही मिस्टर कंपाउंडर आप का साथी के संस्थापक बाशीत अली खान ने बताया कि यह संस्था के द्वारा घर बैठे शहर के किसी भी डॉक्टर का नंबर लगा जा सकता है।मिस्टर कंपाउंडर मोतिहारी सहित जिले के सुदूर गांवों में आम लोगों के सहयोग हेतु तत्पर रहेगी और जिले के आम लोग के लिए ये कारगर साबित होगा। किसी भी डॉक्टर को नंबर लगाने हेतु मात्र 100 रुपया तक के सर्विस सुल्क रखा गया है, तथा किसी भी डॉक्टर का अपॉइंटमेंट लेने के लिए इस नंबर 9155578128 पर संपर्क कर सकते है।

वही दूसरे वर्षगांठ के अवसर पर 10 लोगो को रोजगार दिया गया। वही उपसंस्थापाक नेशात हैदर द्वारा बताया गया कि मोतिहारी के शहरी क्षेत्र में कंपाउंडर तथा दवाइयां की आवश्यकता पड़ने पर शहर के आम लोगों के लिए मिस्टर कंपाउंडर सदैव उपस्थित रहेगा। वही वर्षगांठ के दौरान मिस्टर कंपाउंडर से जुड़े कर्मियों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दिया गया। वही मिस्टर कंपाउंडर के इन्वेस्टर परवेज खान ने बताया कि आप लोग इस कार्यों का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं तथा किसी भी डॉक्टर के पास नंबर लगाने हेतु अवश्य संपर्क कीजिए। इस संस्था की पहुंच ग्राम स्तर तक पहुंचाने तथा लोगो को सेवा उपलब्ध कराने के लिया अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने की आवश्कता है, जिसकी जानकारी मीडिया प्रभारी जमशेद आलम ने दी।

उक्त मौके दीपक कुमार, अजय कुमार, सुशील दास, शशी रंजन, राज किशोर कुमार, अवनीश कुमार और यादव लाल शाह को नियुक्ति पत्र दिया गया।मौके पर मासूम रजा,राजा ,समाजसेवी इरफान खान सहित दर्जनों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

 172 total views,  2 views today