*समाजिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में 8 लोगो को भेज गया जेल*

*पुलिस ने दोनों पक्षों के 20 प्राथमिकी और सौ लोगों को बनाया गया अप्राथमिकी अभियुक्त*

 

जेटी न्यूज
,बिस्फी( मधुबनी)::-बिस्फी प्रखंड के परसौनी गाँव मे समाजिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में दो पक्षों के आठ लीगो को पतौना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।इसके साथ ही बीस को नामजद तथा सौ लोगों को अप्राथमिकी अभयुक्त बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक शनिबार के शाम में परसौनी गाँव मे दो समुदाय के युबको के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई ।

एक पक्ष के युबको ने दूसरे पक्ष के लड़कों के मोटर साइकिल की चाभी छीन लिया इसी बात को ले कर दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग आपस मे भीर गए और रोड़ेबाजी करने लगे जिसमे आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए ।स्थिति की जानकारी मिलते ही एसडीएम मुकेश रंजन,एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह, बीडीओ अहमर अब्दाली, पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार ,सीओ प्रभात कुमार,बिस्फी थानाध्यक्ष उमेश कुमार और पतौना ओपी अध्यक्ष विजय पासवान दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर स्थिति कंट्रोल किया।

इस मामले में दोनों पक्षों के आठ ऐसे लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जिन्होंने इस घटना का अंजाम दिया । इस मामले को ले कर रबिबार को एसडीएम मुकेश रंजन की अध्यक्षता में दोनों पक्षों को टीपीसी में बुलाया गया लेकिन एक पक्ष के लोग नही आये ।घटना के बाद गाँव मे शांति पूर्ण माहौल है ।पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है।

Related Articles

Back to top button