केन्‍द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल सहायक कमांडेंट (कार्यकारी) सीमित विभागीयप्रतियोगी परीक्षा, 2021 के परिणाम

UPSC Result 2020: UPSC released results of various written examinations see results like this

नई दिल्लीः संघ लोक सेवा आयोग द्वारा दिनांक 14.03.2021 को आयोजित केन्‍द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल सहायक कमांडेंट (कार्यकारी) सीमित विभागीय प्रतियोगी परीक्षा, 2021 के लिखित भाग के परिणाम के आधार पर निम्‍नलिखित अनुक्रमांक वाले उम्‍मीदवारों ने शारीरिक मानदंड/ शारीरिक क्षमता परीक्षण और चिकित्‍सा मानदंड परीक्षणों के लिए अनंतिम रूप से अर्हता प्राप्‍त कर ली है।

केन्‍द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) अपने द्वारा आयोजित किए जाने वाले शारीरिक मानदंड/शारीरिक क्षमता परीक्षणों और चिकित्‍सा मानदंड परीक्षणों की तारीख, समय और परीक्षण-स्‍थल के बारे में उम्‍मीदवारों को सूचित करेगा। यदि कोई उम्‍मीदवार जिसका अनुक्रमांक उक्‍त सूची में शामिल है और उसे इस संबंध में कोई सूचना प्राप्‍त नहीं होती है तो वह केन्‍द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल प्राधिकारियों से तत्‍काल संपर्क करे।

इस परीक्षा के संबंध में अंक तथा अन्‍य विवरण, अंतिम परिणाम के प्रकाशन के 30 दिनों के भीतर अर्थात् साक्षात्‍कार के आयोजन के बाद आयोग की वेबसाइट पर उपलब्‍ध होंगे  और ये अंक 30 दिनों की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्‍ध रहेंगे।

उम्‍मीदवारों को यह भी परामर्श दिया जाता है कि यदि उनके पते में कोई परिवर्तन हुआ है तो वे इसकी सूचना केन्‍द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल प्राधिकारियों को मुख्‍यालय:- महानिदेशक, सीआईएसएफ, ब्‍लाक सं. 13, सीजीओ काम्‍प्‍लेक्‍स, लोदी रोड, नई दिल्‍ली- 110003 को दें।

परिणाम के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

(साभारः पीआईबी)

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार

Related Articles

Back to top button