अपरधियों ने गोली मारकर 40 साल की व्यक्ति की हत्या नावकोठी (बेगुसराय):-

अपरधियों ने गोली मारकर 40 साल की व्यक्ति की हत्या

नावकोठी (बेगुसराय):-

जेटी न्यूज़
थाना क्षेत्र पहसारा बभनगामा में गुरुवार की शाम लगभग 6:30 बजे एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गयी । मृतक की पहचान पहसारा बभनगामा निवासी राजेंद्र सिंह का पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक गुड्डू कुमार पहसारा बभनगामा ब्रम्हदेव सिंह पुस्तकालय के पास मौजूद थे ,तभी अपराधियों के द्वारा सीने में 3 गोली मारी गयी गोली लगते ही मौके पर मौत हो गयी । गोली की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोगों घटना स्थल पर पहुंचे तो अपराधी मौके से फरार हो गए । लोगो ने बताया कि मृतक शांत प्रवृत्ति के थे । लोगो ने बताया कि मृतक 3 भाई में सबसे छोटे थे । मृतक के 2 पुत्र है एक पूरा ढाई वर्ष, वही दूसरा 6 माह का है ।

हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर नावकोठी थाना पुलिस , परिहारा ओपी पुलिस एवं मंझौल ओपी थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर फिलहाल तफ्तीश में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।वहीं इस गोली कांड के बाद इलाके में दहशत का भी माहौल बना हुआ है।

 फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधी गुड्डू कुमार को गोली मारकर क्यों हत्या किया है। फिलहाल पुलिस के द्वारा सारी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक गुड्डू कुमार छोटा-मोटा व्यवसाय रोजगार करता था। घटना के बाद लोगो मे आक्रोश वयाप्त है ।
समाचार सम्प्रेषण तक लाश को पोस्टर्माटम तक नहीं भेजा गया l

Related Articles

Back to top button