बिहार सरकार निजी विद्यालयों के माफियाओ के दबाव में लिया फैसला: अभिजीत

बिहार सरकार निजी विद्यालयों के माफियाओ के दबाव में लिया फैसला: अभिजीत

जेटी न्युज
मोतिहारी।पु.च

जन अधिकार पार्टी से ढ़ाका विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह प्रदेश सचिव व प्रवक्ता अभिजीत सिह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है। जाप के प्रदेश सचिव व प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने कहा कि बिहार सरकार आगामी 16 अगस्त से कक्षा एक से नवम तक का पठन पाठन का कार्य संचालित होगा जो कि यहाँ के बच्चे के जीवन के साथ खेलवार कर रही है क्योंकि अभी तक इन बच्चों का वैक्सिनेशन नही हो पाया है।जिससे उनलोगों को कोरोना संक्रमित होने का भय है।जाप के प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने कहा कि सरकार को अगर स्कूल खोलना ही था तो पहले बच्चों का शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवा लेना चाहिए था।जाप के प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता अभिजीत सिह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार पूरी तरह से निजी विद्यालयों के माफियाओ के चुंगल में फंस चुकी है और उनके ही दबाव में स्कूल खोलने का निर्णय लिया गया। जाप नेता श्री सिंह ने कहा कि निजी विद्यालयों के संचालको द्वारा कोरोना काल मे बन्द पड़े स्कुलो का फीस जबरन वसूला जा रहा है लेकिन सरकार इसको रोकने के बजाय निजी विद्यालयों के माफियाओ के दबाव में काम कर रही है।जाप के प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सहरसा सदर अस्पताल में बिजली नही होने से टार्च की रोशनी से मासूम बच्चे का इलाज किया गया और उसी अस्पताल में दमा के भी मरीज थे।

जिन्हें बिजली नही होने के कारण ऑक्सीजन नही चढ़ाया गया। जिससे उनके जान का भी खतरा था। जाप के प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने कहा कि कोरोना के तीसरी लहर की शुरुआत हो चुकी है क्या इसी तरह के व्यवस्था से कोरोना के तीसरी लहर से लड़ा जाएगा और स्कुलो को खोला जा रहा है। जाप के प्रदेश सचिव व प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार के कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है उनका यह कहना कि इस सरकार में काम करना आसान नही है यह दर्शाता है कि बिहार के डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से लकवा ग्रसित हो गयी है। जाप के प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के अंदर थोड़ी भी मानवता बची हुई है तो इस्तीफा कर देना चाहिए।

जाप के प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने कहा कि दिल्ली जैसी केंद्रशासित प्रदेश में नौ साल की दलित बच्ची का बलात्कार होने पर केंद्र सरकार चुप है और अभी तक कोई सकारात्मक करवाई नही करना यह साबित करती है कि केंद्र की एनडीए सरकार दलित विरोधी है।  के प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता अभिजीत सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली जैसे केंद्रशासित प्रदेश जहाँ सारे शासन और प्रशासन के शीर्ष लोग रहते है वहाँ जब लड़की सुरक्षित नही है तो देश के बाकी जगहों का हाल कैसा होगा इसका अंदाजा लगा सकते हैं, जाप के प्रदेश सचिव सह प्रवक्ता ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा लोकसभा में पूछे हुए सवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार में बाहर है ,नीतीशे कुमार है पिछड़ा राज्य है।

Related Articles

Back to top button