*शराब तस्करी की कुत्ते ने पुलिस को दी जानकारी, तस्कर महिला ने बताए कई चौंकाने वाले राज*

*शराब तस्करी की कुत्ते ने पुलिस को दी जानकारी, तस्कर महिला ने बताए कई चौंकाने वाले राज*

*तहखाने में छिपाकर रखी थी महिला ने कई बोतलें शराब, कुत्ते ने सूंघ कर पकड़ा*

*घर से शराब की करती थी तस्करी, 113 बोतल विदेशी शराब के साथ चढ़ी पुलिस के हत्थे*

जेटी न्यूज।

जमालपुर (मुंगेर)::- सरकार का हंटर चलने के बाद शराब बनाने और बेचने वालों पर पुलिस कहर बनकर टूट रही है। जमालपुर की पुलिस पूरी तरह अलर्ट मोड में है। पुलिस की सख्ती के बाद शराब का अवैध कारोबार कर रहे हैं तस्करों में हड़कंप मचा हुआ। शनिवार की देर शाम आदर्श थाने की पुलिस ने सदर बाजार स्थित छलिया गली से शराब की तस्करी कर रही महिला शोभा देवी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अलग-अलग ब्रांड के 113 बोतल शराब के साथ महिला को पकड़ा है। महिला के पास से 1.5 लाख कैश भी बरामद किया है।

थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिली थी कि सदर बाजार के छलिया गली मोहल्ले में कार्तिक स्वर्णकार की पत्नी शोभा देवी घर में शराब का भंडारण कर रखा है। घर से ही शराब की डिलीवरी कर रही है। पुलिस शनिवार की देर शाम डाग स्कवायड और पुलिस टीम के साथ छापेमारी करने पहुंच गई। इसके बाद कुत्ते लगातार इधर—उधर घूमते रहा। कुत्ते के संकेत से पुलिस वहां पहुंची, जहां शराब रखी गई थी। घर के तहखाने में छुपा कर रखी शराब की बोतलों देखकर दंग रह गई। पुलिस ने बताया कि शोभा देवी शराब की डिलीवरी महिला से कराती थी। महिलाओं को इसके एवज में अच्छी खासी रकम देती थी।

सरकार का हंटर चला तो पुलिस भी शराब के अवैध कारोबार से जुड़े तस्करों की गिरफ्तारी के लिए पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। पुलिस ने पंचायत से लेकर गांव और मुहल्ले तक नेटवर्क को मजबूत कर लिया है। इसी क्रम में शनिवार को जमालपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर ओपी के जगदीशपुर से दो शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार केिया, एक बाइक भी बरामद किया। दोनों के पास 50 लीटर शराब भी मिला है।

ओपी प्रभारी राजनारायण अकेला ने बताया कि शराब के कारोबार को पूर्ण रूप से खत्म करने को लेकर रणनीति के तहत काम किया जा रहा है। सूचना मिली थी कि 50 लीटर देशी शराब के साथ बबनगामा के छोटू कुमार और मुफस्सिल के शुभम कुमार शराब लेकर जा रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को दबोच लिया। थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया पुलिस की पैनी नजर शराब से जुड़े कारोबारियों पर भी है। आम जनों से अपील की है कि शराब बेचने और अवैध रूप से बनाने वालों की सूचना पुलिस को दें, सभी का नाम गुप्त रखा जाएगा।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button