समस्तीपुर में छात्र के हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई शिफर

समस्तीपुर में छात्र के हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई शिफर

पुलिस को नहीं मिला सुराग, खुलेआम घूम रहे आपराधी-परिजन

 

जेटी न्यूज़।

समस्तीपुर::- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में युवक की अपहरण के बाद हत्या कर देने के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे नाराज परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि आरोपी खुलेआम घूम रहे है। इधर मामले में कल्याणपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि युवक की हत्या मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं अब तक कोई सुराग नहीं मिली है परंतु जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा।

*क्या है पूरा मामला?*

मृतक युवक की पहचान रामविलास महतो के 20 वर्षीय पुत्र रमन कुमार के रूप में हुई है। इस मामले में मृतक के पिता ने अपहरण मामले को लेकर कल्याणपुर थाने में 4 लोगों को नामजद आरोपी किया है। मामला जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा पंचायत के रामपुरा गांव का है। शनिवार को युवक अपने घर से ऑटो से राजेंद्र आईटीआई कॉलेज पेपर जमा करने जा रहा था। इसी दौरान समस्तीपुर दरभंगा मुख्य पथ के बिरसिंहपुर चौक के समीप अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने युवक को ऑटो से अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद युवक ने घर में किया था फो युवक अनहोनी की आशंका जताते हुए, फोन से तुरंत अपने पिता को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद युवक का फोन बंद हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही युवक के पिता तुरंत इसकी सूचना कल्याणपुर थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई हालांकि परिजनों द्वारा युवक का खोज बिन जारी था। इसी बीच सोमवार को कटिहार जिले के बारसोई थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक किनारे युवक का शव कटिहार पुलिस ने बरामद किया था। इसके बाद इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई।

*कटिहार में रेलवे ट्रैक पर मिला था शव*

सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने इसकी जानकारी युवक के परिजनों को दी सूचना मिलते हैं युवक के परिजन कटिहार पहुंचे और मृतक युवक का शव लेकर घर पहुंचे। इसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने रामपुरा गांव के समीप एक लाइन होटल के समीप करीब 2 घंटे के लिए सड़क जाम कर आक्रोश प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था, परंतु घटना के चौथे दिन भी पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाई है।

Related Articles

Back to top button