समस्तीपुर जंक्शन पर स्वचालित सीढ़ी, आईआरसीटीसी फास्ट फूड यूनिट व लिफ्ट का उद्घाटन सांसद के द्वारा संपन्न हुआ। रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के समस्तीपुर जंक्शन पर स्वचालित सीढ़ी, आईआरसीटीसी फास्ट फूड यूनिट और लिफ्ट का उद्घाटन दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय रामचंद्र पासवान के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम के मौके पर सांसद ने कहा की […]

 194 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के समस्तीपुर जंक्शन पर स्वचालित सीढ़ी, आईआरसीटीसी फास्ट फूड यूनिट और लिफ्ट का उद्घाटन दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय रामचंद्र पासवान के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम के मौके पर सांसद ने कहा की आज एनडीए गठबंधन और समस्तीपुर के डीआरएम आर के जैन के द्वारा अथक प्रयास से समस्तीपुर जंक्शन को आधुनिक रूप देने का और साथ साथ मिथिला संस्कृति को बनाए रखने के लिए सारे जक्शन को मिथिला पेंटिंग से सजाने का काम किया। वहीँ डी आर एम आरके जैन का कहना है की आगे भी इस स्टेशन को आधुनिकीकरण किया जाएगा। इस कर्यक्रम के मौके पर महिला प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती नीलम सिन्हा, पंचायती राज प्रदेश अध्यक्ष रंजीत यादव, जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुशवाहा, भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमिरन सिंह, युवा जिला अध्यक्ष शिवानंद बमबम, जदयू नगर अध्यक्ष अनस रिजवान, युवा लोजपा नेता राजा पासवान, उमाशंकर मिश्रा, मधुबाला सिन्हा, नीरज भारद्वाज, राजीव कुमार, लक्ष्मण कुमार इत्यादि लोजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 195 total views,  2 views today