महंत नारायण दास महाविद्यालय में पूर्व विधायक दुर्गा प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में एक दिवासीय कार्यशाला का आयोजन 

 जेटी न्यूज़

मस्तीपुर: महंत नारायण दास महाविद्यालय में पूर्व विधायक दुर्गा प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में एक दिवासीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला में जिला कल्याण पदाधिकारी अश्वनी चौवे, डॉ. विनोद कुमार सिंह, महंत रामशंकर दास, आकाश दत्ता, डॉ, राम भरत ठाकुर, डॉ. राम विहारी राम , एसपी सेन, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम का आयोजन महंत नरायन दास महाविद्यालय में हुआ जिसकी अध्यक्षता पूर्व विधायक दुर्गा प्रसाद सिंह ने किया। यह एक दिवासीय कार्यशाला का आयोजन में मुख्य अतिथि समस्तीपुर के जिला कल्याण पदाधिकारी अश्वनी कुमार चौवे ने कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में बुजुर्गो का ध्यान 60 साल से अधिक लोगों का ध्यान समाज में समय के अभाव में अपने बुजुर्ग माता पिता अभिभावक को देख भाल करने की जिम्मेदारी उठाए।

कलकत्ता मेट्रो पोलिटन इंस्टिट्यूट ऑफ़ जीरोनोंटोली कोलकाता के तत्वधान में पारवरिक एवं सामजिक जीवन में बुजर्गो को सम्मान मिले परिवार में उनकी उपेक्षा न हो इसी के लिए युवाओं का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया ताकि युवाओं का समाज के प्रति जिम्मेदारी का अहसास कराया जाए।

उन्होंने कहा कि युवाओं को पहले अपने माता पिता का ध्यान रखना जरूरी समझना चाहिए। क्यों की माता पिता से ही आपका नाम होता है। लेकिन आधुनिक समय में समय का अभाव बता हम उनकी सही से देखभाल नहीं करते है।

 

Related Articles

Back to top button