बिपक्षी एकता की बैठक से केंद्र की राजनितिक का बिगड़ा मौसम – अप्पन पार्टी

बिपक्षी एकता की बैठक से केंद्र की राजनितिक का बिगड़ा मौसम – अप्पन पार्टी
जे टी न्यूज़


दिल्ली : आप को बताते चले की बिगत दिनों पटना में मुख्यमंत्री नितीश कुमार के आवास पर तमाम बिपक्षी दलों की बैठक जिस तरह सफल हुआ उस से केंद्र की राजनितिक का पारा जरूर गिरता नज़र आ रहा है मतलब साफ दिख रहा है की सभी अलग अलग बिचारधारा के दल मुख्यमंत्री नितीश कुमार के पहल पर एक मंच पर आए उस से तो मौसम बिगड़ा बिगड़ा हुआ लग रहा है।

तमाम कयासों और तमाम बयान बाजी और कुछ कॉर्पोरेट मीडिया की हलक सूखती नज़र आ रही है। कुछ कॉर्पोरेट मीडिया इस बैठक को दलों की निजी सवार्थ घोषित करने में लगे रहे तो किसी ने यहाँ तक बोल डाला’ की आगामी लोकसभा चुनाव तक महागठबंधन ख़त्म हो जायेगा। राजनीतिक सलाहकारों की माने तो इस बैठक के वजीर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को माना जाए तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। तमाम अटकलों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश ने बिहार के पटना से वो कर दिखाया है जो बीते सालो में नहीं हो सका उन्होंने बिपक्ष के तमाम नेता को एक मंच पर आने का आग्रह किया और सभी नेताओ ने उनकी बात स्वीकार कर एक मंच पर आ ही गए।

बैठक के बाद मौसम बदलते देख केंद्र की सत्ताधारी दल की ओर से तरह तरह के बयान आने लगे कोई दूल्हे को ढूढ़ रहा है तो कोई कुछ इस पर राजद सुप्रीमो ने साफ कर दिया की दूल्हा है तब तो बाराती होगी। अब देखना है की बदलते मौसम में बरसात होती या फूल मुरझा जाता है।

Related Articles

Back to top button