जदयू के प्रदेश कार्यालय में मंत्री श्रवण कुमार एवं सुनील कुमार ने किया जन-सुनवाई

जदयू के प्रदेश कार्यालय में मंत्री श्रवण कुमार एवं सुनील कुमार ने किया जन-सुनवाई

जे टी न्यूज, पटना :नीतीश सरकार के विकास कार्यक्रमों को तेज गति से लागू करने और जनसमस्याओं का त्वरित समाधान करने के लिए पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बिहार सरकार के मंत्री श्री श्रवण कुमार एवं श्री सुनील कुमार पार्टी कार्यालय में उपस्थित होकर पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं अन्य लोगों की समस्याओं को सुना तथा उसके निराकरण हेतु उचित कार्रवाई की।

इस क्रम में माननीय मंत्री श्री श्रवण कुमार द्वारा जन-सुनवाई के दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये कार्यकर्ताओं एवं अन्य लोगों का ग्रामीण विकास विभाग से संबंधित कई मामलों का निपटारा करने के साथ ही अन्य कई मामलों का त्वरित निपटारा करने के साथ ही कुछ मामलों के आवेदन को समिक्षा करने हेतु प्राप्त किया।

वहीं माननीय मंत्री मद्य निषेध एवं निबंधन विभाग श्री सुनील कुमार द्वारा भी जन-सुनवाई के दौरान प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये कार्यकर्ताओं एवं अन्य लोगों का मद्य निषेध एवं निबंधन विभाग से संबंधित मामलों के निपटारा किया गया।

ज्ञातव्य हो कि माननीय मंत्री श्री जयंत राज अपरिहार्य कारणों से जन-सुनवाई कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुये।

इस अवसर पर बिहार विधान परिषद के सदस्य श्री संजय कुमार सिंह ‘‘गाॅंधी जी’’, पार्टी के प्रदेष उपाध्यक्ष डाॅ0 रंजू गीता एवं प्रदेश महासचिव श्री अरूण कुमार सिंह उपस्थित थंे।

उक्त आशय की जानकारी कार्यालय सचिव संजय कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

Back to top button