मोहन यादव के आने से बिहार में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला – मदन सहनी

मोहन यादव के आने से बिहार में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला – मदन सहनी

ऐतिहासिक होगा कर्पूरी ठाकुर का जन्मशताब्दी समारोह – शीला मंडल

 

भगवान राम के नाम पर पाॅलिटिकल ब्रांडिंग कर रही है भाजपा- रत्नेश सदा

 

जे टी न्यूज, पटना: बृहस्पतिवार को जनता दल (यू0) मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री श्री मदन सहनी, परिवहन मंत्री श्रीमती शीला मंडल एवं अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री श्री रत्नेश सदा ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुॅंचे आमलोगों के शिकायतों को सुनकर त्वरित निराकरण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री श्री मदन सहनी ने कहा कि मध्यप्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जिस राजनीतिक उद्देश्य से बिहार आ रहे हैं, उसकी पूर्ति कभी नहीं होगी। बिहार का यादव समाज राजनीतिक रूप से जागरूक हैं।

वो कभी भाजपा के बहकावे में नहीं आएंगे। श्री मदन सहनी ने कहा कि भाजपा एक तरफ हिंदू एकता की बात करती है वहीं दूसरी तरफ कभी लव-कुश यात्रा निकालती है तो कभी यादवों को अपने पक्ष में करने के लिए नए-नए हतकंडे अपनाती है। यही भाजपा का दोहरा चरित्र है। श्री मदन सहनी ने कहा कि सीट बंटवारे में कहीं कोई दिक्कत नहीं है। हम लोग 40 सीट जीतने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

परिवहन मंत्री श्रीमती शीला मंडल ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जन्मशताब्दी समारोह को भव्य बनाने के लिए हमलोग पूरी तैयारी कर रहे हैं। प्रदेश के सभी जिलों से लाखो की संख्या में लोग 24 जनवरी को पटना आएंगे। सभी अतिथियों के लिए समुचित इंतजाम किया जा रहा है। पत्रकारों द्वारा एनडीए में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमलोग पूरी मजबूती से इंडिया गठबंधन के साथ हैं और आगे भी रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि विरोधियों द्वारा षड्यंत्र के तहत अफवाह फैलाया जा रहा है।

अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री श्री रत्नेश सदा ने कहा कि जनता दल (यू0) की देखा-देखी भाजपा भी कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह मना रही है लेकिन उनका कार्यक्रम पूरी तरह से फ्लाॅप होने वाला है। श्री रत्नेश सदा ने कहा कि भगवान राम कण-कण में बसते हैं। भाजपा राम के नाम पर अपना पाॅलिटिकल ब्रांडिंग कर रही है। अयोध्या में राम मंदिर के साथ-साथ माता सीता का भी भव्य मंदिर बनना चाहिए था। साथ ही उन्होंने कहा कि श्री मोहन यादव के बिहार आने पर कोई राजनीतिक असर नहीं पड़ने वाला है।

कार्यक्रम में माननीय विधान पार्षद श्री संजय कुमार सिंह ‘‘गांधी जी’’ एवं प्रदेश महासचिव श्री अरुण कुमार सिंह उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Back to top button