ट्रेन की चपेट में आने से पोलटेकनिक कॉलेज छात्रा की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से पोलटेकनिक कॉलेज छात्रा की मौत

जे टी न्यूज, खगड़िया: पसराहा स्टेशन पर रेलवे ट्रेक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से पोलटेकनिक कॉलेज छात्रा की मौत। मामला बरौनी कटिहार रेलखंड के पसराहा स्टेशन की है। बताया जाता है कि छात्रा रेल पटरी पार करने के दौरान महेशखूंट की ओर से आ रही मालगाड़ी की चपेट आने से मौत हो गई।

मृतक की पहचान सदर थाना बेगूसराय महमूद गांव वार्ड 38 निवासी शंकर चौरसिया की पुत्री बिंदू कुमारी रूप में हुई। मृतक बुन्दू कुमारी महद्दीपुर स्थित पोलटेनिक कॉलेज की छात्रा थी।

फस्ट ईयर का फार्म भरकर अपने घर जा रही थी। इस घटना की जानकारी पोलटेकनिक के छात्र को मिली तो पोलटेकनिक के सभी छात्र पसराहा स्टेशन आकर रेल ट्रैक को जाम कर दिया। रेल प्रशासन के काफी समझाने बुझाने के बाद भी जाम को नहीं हटाया तो पसराहा थाना को सूचना दिया गया।

थाना अध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जाम को नियंत्रण किया। महेशखूंट रेल थाना एसआई कंचन कुमार,

पसराहा थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास और पोलटेकनिक कॉलेज के प्राचार्य डॉ संजीव कुमार के समझाने बुझाने परछात्रों ने जाम हटाया।

 

रेल ट्रैक जाम होने से हाटे बाजारे और राजधानी एक्सप्रेस 45 मिनट तक पसराहा में रुकी रही। जिससे पेसेंजरों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button