समस्तीपुर के हसनपुर में डीलरों की मनमानी से ग्राहकों में आक्रोश, करते है ग्राहक के साथ गाली गलौज।

जे टी न्यूज़, समस्तीपुर :
आपको बता दे की हसनपुर में डीलरों की मनमानी से ग्राहकों में आक्रोश, करते है ग्राहक के साथ गाली गलौज। मतलब साफ है अगर ग्राहक अपने हक़ के लिए मांग करते तो डीलर ग्रहो के ग्राहक के साथ गाली गलौज करते है। पूरा मामला समस्तीपुर जिले के हसनपुर प्रखंड अंतर्गत बड़गांव पंचायत के शभैपुरा के वार्ड नंबर 14 एवं 15 के डीलर मृत्युंजय कुमार के मन मानी से ग्रामीण है परेशान जिस के विरोध में ग्रामीणों ने प्रखंड आपूर्ति विभाग हसनपुर को आवेदन देकर डीलर के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना हुआ कि अनाज प्रति किलो रुपये 1 ज्यादा ले लेते हैं जब पोस मशीन से रसीद निकलने पर मांगते हैं तो पोस मशीन का पर्ची नहीं देते हैं ग्रामीणों ने कहा तौल में भी कम राशन देता है।

जब ग्राहक ने पूरा राशन मांगने की बात कही तो तौला हुआ राशन दबंगई से रख लिया। डीलरों की मनमानी को देखते हुए ग्राहक अनाज लेने में असमर्थ महसूस कर रहे हैं। ग्रामीणों में ब्रह्मदेव यादव , सिंटू यादव इत्यादि ग्रामीणों ने आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है।
तो सबसे बड़ा सवाल क्या डीलर की पहुंच आपूर्ति अधिकारियो के साथ है जो मिल बात कर राशन का करते है गबन। कौन है इन पीड़ित ग्राहकों का जिम्मेदार।

Related Articles

Back to top button