बिहार में बढ़ता अपराध, जंगलराज वापसी का संकेत – संजीव झा

बिहार में बढ़ता अपराध, जंगलराज वापसी का संकेत – संजीव झा

जनता त्रस्त और बिहार सरकार मस्त – संजीव झा

सरकारी खजाने का धन बिहार सरकार के कर्मचारियों और पदाधिकारियों के घर से जब्त होना नीतीश जी की सुशासन छवि पर प्रश्नचिन्ह—संजीव झा

जनता की गाढ़ी कमाई सरकारी पदाधिकारियों के लॉकर में बंद – संजीव झा

जेटी न्यूज
बेगूसराय :- आम आदमी पार्टी बिहार के प्रभारी व विधायक श्री संजीव झा आज बेगुसराय पहुंचे । वहाँ पहुंचकर बाढ़ प्रभावित लोगों से मिले और उनकी परेशानियों से रूबरू हुए । उसके बाद उन्होंने कहा कि बिहार में बाढ़ की विभीषिका भयावह हो गई है और इससे जनता त्रस्त है, लेकिन बिहार के रहनुमा नीतीश कुमार मस्त हैं । मंत्री एवं सरकारी पदाधिकारियों के लिए बाढ़ केवल आपदा में अवसर बन कर रह गयी है । आपदा कोश का सालों से बंदरबाट होना बिहार के जनता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है |


उन्होंने कहा कि जनता कोरोना महामारी से प्रभावित है,बेरोजगारी है,लोग भूख से मर रहे हैं लेकिन मुख्ययमंत्री महोदय दिन में प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि इनका कारनामा गवाह है कि 20 साल शासन करने के बावजूद आज बिहार आर्थिक दृष्टि से देश में आखिरी पायदान पर खड़ा है ।
उन्होंने कहा कि बिहार में लोकतंत्र में लूट तंत्र स्थापित है । उन्होंने अखबारों में छपी उस खबर का जिक्र किया जिन्होंने इंजीनियर रहते हुए न जाने कितने करोड़ की संपत्ति इक्कठा कर रखी थी जो एजेंसियों ने जब्त की ? इनके राज में ऐसे लोगों की संख्या एक नहीं, अनगिनत है और तो और बिहार अपराध का एक अखाड़ा बन गया है ।

रोज लूट, डकैती, मर्डर, बलात्कार, रंगदारी की घटनाएं घट रही है । अपराध में कमी के बजाय और इजाफा ही हो रहा है । महिलाओं के ऊपर अत्याचार और बलात्कार की घटनाएं बिहार में आए दिन घटित हो रही है। सप्ताह भर के संगठन निर्माण दौरे पर आए हुए संजीव झा ने कहा कि बिहार में “महा जंगलराज है” । ऐसी हालत को देखते हुए उन्होंने बिहार की जनता से अपील किया है कि आप गोल बंद हो जाएं और ऐसी अंधी, गूंगी एवं बहरी सरकार को उखाड़ फेंके नहीं तो बिहार भुखमरी, बेरोजगारी एवं बीमारी से ग्रसित होकर यहां के लोग काल के गाल में समा जाएंगे ।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आवाहन किया है कि वक्त रहते बिहार की जनता को जागरूक करें और उनके बीच जाएं और उनके परेशानियों को दूर करें । उनकी समस्याओं से सरकार को आईना दिखाएं । उन्होंने बिहार की जनता से भी अपील की है कि अब चाचा और भतीजे की जोड़ी को और मौका नहीं देकर आम आदमी पार्टी के साथ खड़े हो और दिल्ली की तरह’ दिल्ली मॉडल” लागू कराने के लिए बिहार में भी आम आदमी पार्टी को बिहार में विकल्प बनाएँ ।

Related Articles

Back to top button