क्बारंटाइन सेन्टर को घनी अबादी से अलग बनाने की मांग:राम नाथ यादव,रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया, प्रदेश उपाध्यक्ष9431406262

 

जेटीन्यूज़

पटना :
रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष राम नाथ यादव ने बिहार सरकार और समस्तीपुर जिला प्रशासन को पत्र लिखकर आग्रह किया है की समस्तीपुर जिले में बनाये गये क्वारंटाइन सेन्टर को घनी अबादी से अलग किया जाये ।
कारण यह है की ग्रामीण क्षेत्रों में बने क्वारंटाइन सेन्टर घनी अबादी के बीच बना दिया गया है जिसके कारण वाहर से आये प्रवासी बिहारी मजदुर जो आ रहे है जो कोरोना रोग से ग्रसित होकर बिहार पहुँच रहे है , उनको घनी अबादी के बीच रखने से आम जनता में कोरोना संक्रमण फैलने की सम्भावना बनी हुई है।
क्यो की घनी अबादी के बीच बना क्वारंटाइन सेन्टर पर रह रहे प्रवासी बिहारी मजदुर दिन भर गाँव का भ्रमण किया करते है|इससे आम जनता पर कोरोना संक्रमण फैलने की सम्भावना बनी हुई है|
इसलिए क्वारंटाइन सेन्टर को घनी अबादी से अलग बनाया जाये । इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यहां लॉक डाउन का कोई पालन नही हो रहा है । दिनभर गाड़ियां सड़क पर दौड़ रही है ।

बाजार में कोई सोशल डेस्टीनसिंग का पालन नहीं हो रहा है । इन्होंने यह भी कहा कि कोरेन्टीन सेंटर में रह रहे प्रवाशी लोगों के लिए व्यवस्था सही से हो तो खुद वो बाहर नहीं निकलेंगे। इसके साथ ही राम नाथ यादव ने ईद के मौके पर ढेरों शुभकामनाएं भी दी ।

Related Articles

Back to top button