दुर्घटना:श्रमिकों को बक्सर ले जा रही यात्री बस पेड़ से टकराई9431406262

एक की मौत आठ घायल

जेटीन्यूज़

कटिहार/भागलपुर: जिले अंतर्गत थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर गिट्टी प्लांट के समीप गुरुवार को श्रमिकों को लेकर कटिहार से आ रही यात्री बस एक पेड़ से टकरा गयी। हादसे में बस के उप चालक की मौत हो गई वहीं छह से अधिक यात्री घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार बेंगलुरु से ट्रेन से श्रमिक कटिहार आए थे। जहां से डिस्पैच सेंटर के द्वारा यात्री बस में लगभग 40 श्रमिकों को बैठाकर बक्सर भेजा जा रहा था। बुधवार की रात 11 बजे यात्री बस कटिहार डिस्पैच सेंटर से खुली थी। श्रमिकों ने बताया कि लगभग आधे घंटे के सफर के बाद ड्राइवर ने नींद लगने की बात कही और गाड़ी रास्ते में कहीं लगा दी गई।

सुबह लगभग 4:30 बजे जोरदार टक्कर की आवाज से सभी श्रमिकों की नींद खुली तो पाया कि बस पेड़ से टकरा गई है। अचानक हुए इस हादसे से श्रमिकों की चीख-पुकार मच गई। आसपास आबादी ना होने तथा अंधेरा होने के कारण मदद करने के लिए कोई नहीं था।zip

कुछ श्रमिक जो आंशिक रूप से घायल थे कुर्सेला चौक पर पहुंचकर कुरसेला थाना के गश्ती गाड़ी को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची कुर्सेला पुलिस ने घायलों को कुर्सेला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। घायलों में लालबाबू प्रसाद 42 वर्ष, घर- सिमरिया, मंतोष कुमार पाल 25 वर्ष, धनजी यादव 25 वर्ष, राहुल कुमार 20 वर्ष सभी घर बक्सर, शकील अंसारी 20 वर्ष, समीर अंसारी 22 वर्ष, दोनों का घर भभुआ, रोहित तिवारी 24 वर्ष घर रोहतास, विकास कुमार 25 वर्ष घर- आरा है।

घटना में बस के खलासी की मौत घटनास्थल पर हो गई। खलासी का शव बस में ही बुरी तरह से फंस गया था। जिसे किसी तरह बस को पीछे खिंचवा कर शव को बाहर निकाला गया। कुर्सेला पुलिस अज्ञात खलासी के शव का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेजने की कवायद में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button