*पटना के कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र में बरसात के पानी से पुनः डूबने का खतरा- मनोज।*9431406262

जेटी न्यूज़।

पटना::- सी पी एम पटना जिला सचिव मनोज कुमार चंद्रवंशी ने निम्नलिखित प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है कि कुछ दिनों के बाद बरसात आने आने वाली है और पटना के कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र में छोटे से लेकर बड़े नाले की सफाई नहीं हो पायी है,

क्षेत्र के कई वार्ड पार्षद अपना दुखड़ा रो रहे है उन्होंने नगर निगम को कुछ सुझाव दिया था उसे अमल नहीं किया गया! क्षेत्र के भाजपा विधायक अरुण सिन्हा को मौज मस्ती से फुरसत नहीं है, पिछले तीन चार टर्म से विधायक है अभी तक नाले का पानी का निकासी का उपाय नहीं निकाल पाए!

अपने विधायक फंड का अपने समर्थकों को ठेका देकर रकम का दुरुपयोग कर रहे है! अगर उनके विधायकी फंड की जांच कराई जाय तो यह विधायक जेल में होंगे! बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और पटना के सांसद और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद सिन्हा भी इसी क्षेत्र के निवासी है! इनलोग की भूमिका भी पिछले बरसात के मौसम में देख लिया गया है इन लोग संकट के समय भाग चुके थे!

पटना जिला प्रशासन की अब जाकर नींद खुली है बरसात कुछ दिनों के बाद आने वाली है! प्रशासन अब नाले में बसे लोगों को हटाएगी और उसके बाद नाले की सफाई होगी! विधायक अगर सक्रिय होते तो नाले में बसे लोगों को वैकल्पिक व्यवस्था कर उनको दूसरे जगह बसाया जाता और नाले की सफाई भी हो चुकी होती!

विधायक और पटना जिला प्रशासन के लापरवाही के चलते पुनः पटना के लोग बरसात में गंदे पानी में रहने को मजबुर होंगे!
पार्टी सरकार से मांग करती है नाले की युद्ध स्तर पर किया जाय!

Related Articles

Back to top button