सिंहवाड़ा में पुराने विवाद को लेकर दो युवकों के बीच मारपीट, स्तिथि तनावपूर्ण, पुकिस कर रही कैम्प

 

जे०टी० न्यूज़ विजय कुमार ठाकुर

दरभंगा:- जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के पनिशाला चौक के निकट सोमवार की दोपहर अचानक दो युवकों के बीच हुई मारपीट के बाद स्तिथि तनावपूर्ण हो गयी। मारपीट की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर सैकड़ो लोगो की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगो।

के मारपीट में जख्मी युवक पनिशाला निवासी स्व: प्रयाग महतो के पुत्र किशन कुमार को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहाँ जख्मी को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। मारपीट में जख्मी किशन ने बताया कि पाँच दिन पूर्व मनिकॉली गाँव की ओर साइकिल से जा रहा था।

इसी बीच अग्यासपुर निवासी पूर्व मुखिया रईसा खातून के पुत्र मो.एजाज की बाइक से ओवरटेक करने के क्रम में साइकिल पर रखा तारी के ड्रम में धक्का लग गया। जिसके बाद दोनों ने नोक झोंक हो गयी। स्थानीय लोगो ने दोनों को समझ बुझाकर घर भेज दिया।

सोमवार को मैं जब भरवारा की ओर जा रहा था तो पनिशाला में बाइक गैरेज के पास मो. एजाज ने गैरेज। के रखा रॉड से माथे पर वार कर के लहूलुहान कर दिया। हल्ला होने पर बाइक गैरेज मालिक ने आरोपी युवक को बचाने के लिए उसे गैरेज में बंद कर ताला मार दिया।

वही दूसरे पक्ष के मो. एजाज ने बताया कि वह गाँव के ही एक साथी के साथ प्लम्बर का सामान खरीदने भरवारा की ओर जा रहा था। पनिशाला चौक के निकट पहुंचते हि आरोपी किशन अपने कुछ साथियों के साथ उसका चौक से ही पीछा करना शुरू कर दिया।

शक होने पर वो अपने चचेरे भाई के गैरेज में बाइक लगाकर बैठ गया। इसी बीच पीछे से पहुंचे आरोपी ने मेरे साथ मारपीट करना चालू कर दिया। उसी के साथ आये एक युवक ने गैरेज से लोहे का रॉड निकालकर भांजना चालू कर दिया। इसी बीच उसी रॉड से किशन के माथे पर लग गया। जिसके बाद जुटी भीड़ से बचाने के लिए गैरेज वाले ने मुझे गैरेज में बंद कर किसी प्रकार जान बचाई।

पुलिस कर रही कैम्प
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने लोगो को खदेड़ना चालू कर दिया। उसी भीड़ में शामिल कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस की गाड़ी पर खेत मे रखा मिट्टी फेकना चालू कर दिया। वही कुछ लोगो ने पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी भी की।

तनाव की स्तिथि को देखते हुए मौके पर पहुंचे सिटी एसपी योगेंद्र कुमार,सदर एसडीपीओ अनोज कुमार,सर्किल इंस्पेक्टर बसंत कुमार झा, नगर थाना के इंस्पेक्टर सत्यप्रकाश झा,सिमरी थाना अध्य्क्ष हरिकिशोर यादव, सिंहवाड़ा थाना प्रभारी समेत कई थानों की पुलिस पहुचकर स्तिथि को नियंत्रित किया। वही तनाव को देखते हुए पनिशाला चौक ओर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button