*स्थानीय सांसद प्रिंस राज़ ने सीएम से जुट मिल के बकाये का भुगतान जल्द करने की मांग की*

*बीएसएफसी द्वारा बकाया भुगतान करने पर जल्द चालू हो सकेगा जुट मिल मिलेगा लोगों को रोजगार*

जेटी न्यूज
समस्तीपुर । कोरोना वायरस के महामारी के बीच देश अन्य राज्यों से अपने माटी लौटे मजदूरों को रोजगार मिल सके और परिवार का भरण पोषण हो साथ ही उत्तर बिहार का एक मात्र जुट मिल में काम करने वाले बेरोजगार हुये कर्मियों को भी काम मिले इसके लिए स्थानीय सांसद प्रिंस राज़ ने बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्र और ट्विटर के माध्यम से मांग की है कि रामेश्वर जुट मिल का बीएसएफसी द्वारा बकाया भुगतान जल्द करवाया जाये जिससे बंद पड़ा मात्र एक उधोग चालू हो और उसमे अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिल सके।

विदित हो कि स्थानीय सांसद प्रिंस राज़ ने बंद जुट मिल का मुद्दा सदन में उठाया था उसके बाद केंद्र सरकार ने बकाये राशि का भुगतान कर दिया था लेकिन बीएसएफसी बिहार सरकार द्वारा जुट मिल के बकाया राशि का भुगतान नही किया गया है। जिसके कारण यह जुट मिल बंद है और हजारों श्रमिक बेरोजगारी का दंश झेल रहे है।

सांसद प्रिंस राज़ ने कहा कि इस बन्द पड़े जुट मिल के चालू होने से इससे जुड़े लगभग 40 हजार के आसपास परिवार को कोरोना काल मे इसका लाभ मिल सकेगा। इस मांग को उठाने पर लोजपा के कार्यकर्ताओं ने सांसद के पहल की सराहना की है।

Related Articles

Back to top button