निगरानी के वेब पोर्टल पर प्रमाण पत्र अपलोड करने को लेकर हुई शिक्षकों की बैठक

निगरानी के वेब पोर्टल पर प्रमाण पत्र अपलोड करने को लेकर हुई शिक्षकों की बैठक

जेटी न्यूज

रक्सौल पूर्वी चंपारण- प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रक्सौल के पत्रांक 254 दिनांक 20/ 07/2021 के आलोक में निगरानी के वेब पोर्टल पर प्रमाण पत्र अपलोड करने को लेकर शिक्षकों की आवश्यक एक बैठक हुई। बैठक में उपस्थित सभी शिक्षकों ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से एक स्वर से जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (स्थापना) पूर्वी चंपारण से आग्रह करते हुए कहा है कि महोदय हमलोगों का नाम निगरानी के वेब पोर्टल पर प्रविष्ट नहीं होने के कारण हम लोग अपना-अपना प्रमाण पत्र निगरानी के वेब पोर्टल पर अपलोड नहीं कर सके हैं।

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रक्सौल के पत्रांक 254 दिनांक 20/07/ 2021 द्वारा हमलोगों का समस्त अभिलेख यथा शैक्षणिक प्रशैक्षणिक प्रमाण पत्र सहित दो-दो प्रति में स्वहस्ताक्षरित कर भवदीय सेवा में समर्पित है। शिक्षकों ने जिला कार्यक्रम पदाधिकारी से आग्रह किया है कि हम सभी एक 31 शिक्षकों का नाम निगरानी के वेब पोर्टल पर प्रविष्ट करने की महती कृपा की जाए ताकि हमलोग अपना-अपना प्रमाण पत्र निगरानी के वेब पोर्टल पर अपलोड कर सकें।

विदित हो कि निगरानी के वेब पोर्टल पर प्रमाण पत्र अपलोड करने की दूसरी अंतिम तिथि 31 अगस्त 2021 है। अग्रह करने व बैठक में शामिल होने वाले शिक्षकों में रानी कुमारी, अर्जुन सिंह, प्रियंका कुमारी, राकेश प्रसाद, संतोष कुमार पासवान, कविता कुमारी, उर्मिला देवी, विनोद कुमार पासवान, मदन प्रसाद यादव, शंभू राम, संजीव कुमार, सुनीता कुमारी, रत्ना कुमारी, रेनू देवी, देवती कुमारी, अंशु कुमारी, शहनाज परवीन, मीनू कुमारी, हेना फिरदोस, मंजू कुमारी तथा सुनीता कुमारी सहित अन्य शिक्षिका एवं शिक्षक शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button