समस्तीपुर भाजपा कार्यालय में पालन किया जा रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का – गुप्ता।

एनडीए 2 के एक साल पूरा होने पर प्रेस वार्ता आयोजित कर पालन किया जा रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का।

एनडीए 2 के एक साल पूरा होने पर प्रेस वार्ता आयोजित कर पालन किया जा रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का।

7 जून को होने वाली पटना रैली के लिए आयोजित किया गया सोशल डिस्टेंस फार्मूला।

जेटी न्यूज़।

समस्तीपुर::- हरपुर ऐलौथ स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसी क्रम में सत्ताधारी पार्टियों पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी देखा गया जहां की जिस पार्टी की सत्ता है l

व के लोग जब उनके नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं तो वह आम नागरिक जिन्होंने कि उन्हें वोट देकर के इस अवस्था में लाया है वह कैसे उनकी बात माने बिहार में कोरोनावायरस दिन-ब-दिन अपना फैला रहा है वही सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक-एक कर बैठ कर की जा रही है और कहीं किसी नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है l

अपने ही कुछ गोदी मीडिया पत्रकारों को बुलवा करके अपनी उपलब्धियां गिनाई जा रही है जबकि वस्तु स्थिति ऐसी नहीं है अभी बिहार पहुंचे प्रवासी मजदूरों को इन चीजों से हाथों हाथ होना पड़ा है।किस तरह सबका साथ सबका विकास हुआ है यह इस महामारी ने साबित कर ही दिया है।

वहीं सोशल डिस्टेंसिंग को देखते हुए जिले के कई पत्रकारों को इस प्रेस वार्ता से अवगत भी नहीं कराया गया। चलिए कहीं ना कहीं भाजपा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल तो रखती है। अब देखें 7 जून को होने वाली पटना के रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का कहां तक पालन किया जाता है। विदित हो कि कई राजनीतिक पार्टियों ने इस तरीके के आयोजनों की भर्त्सना की है।

इसी क्रम में अपन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक कुमार गुप्ता ने कहा है कि सत्तारूढ़ दल चुपके-चुपके चुनाव की तैयारी कर रही है और दूसरों पर अपने नियमों का बोझ डाल रही है ताकि दूसरे दल के लोग इस महामारी में लॉक डाउन का पालन करें, सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को बरकरार रखते हुए घर में रहें तथा सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ता इसी तरीके का प्रेस वार्ता कर और रैली कर अपना राजनीतिक रोटी सेंकने में लगी है। इस तरीके के आयोजन का उन्होंने बहुत ही कड़ी निंदा की है।

Related Articles

Back to top button