किसानों के केसीसी सहित तमाम कर्ज और स्वयं सहायता समूहों के कर्ज माफ करों – अमित, भाकपा-माले ने सड़क किनारे प्रदर्शन कर विश्वासघात और धिक्कार दिवस


कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर। किसानों के केसीसी सहित तमाम कर्ज और स्वयं सहायता समूहों के कर्ज माफ करने, मनरेगा में बढ़ी हुई मजदूरी के साथ न्यूनतम 200 दिन काम की गारंटी करने, आयकर देने वालों को छोड़कर सभी परिवारों को छह महीने की अवधि तक प्रति माह 7500 रुपया नकद देने, 6 महीने की अवधि तक प्रति माह प्रति व्यक्ति 10 किलो राशन देने, भूख-प्यास, दुर्घटना, बीमारी और क्वारन्टीन सेंटरों के मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा देने सहित अन्य मांगों को लेकर कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करते हुए सड़क किनारे खड़ेे हो शारीरिक दूरी बरकरार रखते हुए भाकपा-माले कार्यकर्ताओं ने प्रखंड के धोबगामा पंचायत में प्रदर्शन कर विश्वासघात और धिक्कार दिवस मनाया।

अध्यक्षता भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने की। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को पूरी तरह चौपट करके, देश को अराजकता में धकेल देने और मजदूर वर्ग को असहनीय पीड़ा झेलने के लिए मजबूर करने के बाद जले पर नमक छिड़कते हुए अमित शाह बिहार में सोशल/आभासी मीडिया के माध्यम से चुनावी रैली कर रहे हैं।

भाजपा – जदयू को लोगों के दुख – दर्द से कोई मतलब नहीं है। उसे गद्दी की चिंता सता रही है।भाजपा – जदयू का यह कृत्य जनता के साथ विश्वासघात है और यह धिक्कार के योग्य हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रखंड में मनरेगा समेत अन्य योजनाओं में लूट- खसोट के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।

मौके पर प्रखंड कमिटी सदस्य जितेन्द्र कुमार राय समेत रिंकी देवी, पूनम देवी, राजकुमारी देवी, सुलेखा देवी, ललन पासवान, सुधीर कुमार, वैजू महतो, सुमित कुमार, रामबाबू कुमार, दीपक सहनी, मुन्ना सहनी इत्यादि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button