दुकान से घर जा रहे युवक की गला रेत हत्या,तालाब में फेंका शव


जे०टी० न्यूज़

दरभंगा:- जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के अस्थूआ पंचायत के बहेरी अहेड़ी चौर में शमशान घाट के बगल में सोमवार की मध्य रात्रि में एक युवक की हत्या कर लाश को तालाब किनारे डाल देने का मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। लोग तरह- तरह की बाते करने लगे। बरहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

युवक का शव पानी मे औंधे मुंह पड़ा था। जहां उसकी पहचान बहेडी निवासी मो. हैदर के पुत्र नाजिम(24) वर्ष के रूप में कई गयी। मृत युवक कलवाड़ा में किताब व जेनरल स्टोर्स की दुकान चलाता है। अन्य दिनों की भांति वह दुकान बंद कर अपनी होंडा शाइन बाइक से घर वापस आ जाता था।

लेकिन सोमवार की देर रात तक भी घर नही पहुंचने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन चालू की इसी दौरान गाँव से पूरब बाबाजी की कुट्टी पर जाने के क्रम में तालाब किनारे एक जोड़ी चप्पल मिली शक बढ़ने पर काफी खोजबीन करने पर तालाब किनारे शव पाया शव पर उसका बैग टंगा हुआ था। पर प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लाश के गर्दन पर तेज हथियार से रेतने के निशान पाए गए है। वही चहरे पर किसी नुकीली चीज के वार से जख्म के निशान पाए गए है। ऐसी संभावना जताई जा रही है। कि युवक की कही हत्या कर लाश को तालाब किनारे फेक दिया गया है।

इधर हत्या की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ अनोज कुमार,सिंहवाड़ा थाना प्रभारी अकमल खुर्सीद ,नगर थाना अध्य्क्ष सत्यप्रकाश झा,सिमरी थाना अध्य्क्ष हरिकिशोर यादव व मौके पर दल बल के साथ पहुंची कई थानों की पुलिस ने जाँच की मौके से पुलिस ने एक जोड़ी चप्पल व मृतक का गमछा बरामद हुई। ग्रामीणों की मांग पर डॉग स्क्वायड को बुलाया गया।

जांच के दौरान खोजी कुत्ता लाश मिलने वाली जगह से वापस आकर गाँव के ही बैजू दास के घर तक जाकर रुक गया। जहां पुलिस हत्या के मामले में सहदेव व उसके पुत्र बैजू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।थाना प्रभारी अकमल खुर्सीद ने बताया कि हिरासत में लिए गए पिता पुत्र से सभी बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है।

जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया कि मृत युवक का शादी बीते वर्ष ही सिमरी थाना क्षेत्र के गौरा गाँव मे हुई थी।मंगलवार को शव गाँव पहुंचते ही लाश को देखकर पत्नी नाहिदा खातून लाश को देखकर चीत्कार मारकर बेहोश हो गयी।

Related Articles

Back to top button