102 एम्बुलेंस कर्मचारियों का हड़ताल दूसरे दिन भी रहा जारी।


कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर। हसनपुर पी.एच.सी के 102 एंबुलेंस कर्मचारी रामचरण शर्मा ई.एम.टी एवं चालक सुबोध कुमार और विधान पी.एस.सी के चालक मोहम्मद नौशाद एवं ई.एम.टी राजीव कुमार के साथ हसनपुर/विधान पुलिस के द्वारा चालक एवं टेक्नीशियन के साथ मारपीट गाली गलौज को लेकर जिला के सभी 102 कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हुए हैं।

खबर लिखे जाने तक जिला के किसी भी अधिकारी के द्वारा अभी तक कोई पहल नहीं की गई है। पदाधिकारियों की उपेक्षा व अनदेखी से क्षुब्ध संघ के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि पेट्रोलिंग इंचार्ज एवं मौजूद सभी पुलिसकर्मी पर लिखित रूप से कार्रवाई नहीं की गई तो 48 घंटा के अंदर इस पर कार्रवाई नहीं की गई तो सभी जिला के सभी कर्मचारी बिहार राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ इंटक के बैनर के तले अनिश्चितकालीन हड़ताल एवं उग्र प्रदर्शन केलिए बाध्य होंगे।

अगर इस दौरान किसी भी मरीज को कुछ होता है इसकी सारी जिम्मेदारी आला अधिकारियों की होगी। मौके पर जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार, जिला सचिव रमन कुमार झा, रोशन कुमार, भोला कुमार, मनोज कुमार, विजय कुमार, ओम प्रकाश गिरी, रमन कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button