तीन नामजद सहित एक एसआई के खिलाफ एसपी को सौंपा ज्ञापन महिला ने लगाया 15 लाख के जेवरात, 50 हजार की छिनतई सहित 50 लाख रंगदारी मांगने का लगाया आरोप


जेटी न्यूज/ ब्रह्मदेव प्रसाद यादव
देवघर। बिहार के लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी स्वर्गीय रामसेवक सिंह की पत्नी शैल देवी ने शनिवार को तीन नामजद सहित नगर थाना के एक पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में पीड़ित महिला ने कहा है कि उनके 4 पुत्र स्व प्रियरंजन कुमार सिंह, चितरंजन कुमार, मनोरंजन कुमार, मितरंजन कुमार व दो पुत्री रोनी कुमारी व पुष्पा कुमारी है।

पुत्र प्रियरंजन व उसकी पत्नी अर्चना सिंह अपने परिवार के साथ बरमसिया एसबीआई स्टाफ ट्रेनिंग सेंटर नगर थाना में अपना मकान बनाकर रहता था। जिसकी मौत पिछले 25 अगस्त को दुमका जिले के जामा के पास एक ट्रक दुर्घटना में उसका पूरा वंशज की मौत हो गई। इस घटना में प्रियरंजन का पूरा परिवार मौत के मुहं में समा गया। जिस संबंध में जामा थाना में एक मामला दर्ज है। क्रिया कर्म समाप्त होने के बाद मैं पुत्र प्रियरंजन के घर आया और रहने लगी। इस बीच 11 सितंबर को सुबह 11 बजे के आसपास नगर थाना के एसआई अविनाश गौतम मुझे थाना बुलाएं। जिस पर मैं पुत्र व दमाद के आने के बाद उनके साथ थाना आने की बात कही।

लेकिन नगर थाना के एसआई अविनाश गौतम मुझे जबरन घर से निकाल कर थाना लाए। जहां पहले से दीपक कुमार सिंह सदानंदपुर बलिया बेगूसराय, अविनाश कुमार बिहटा पटना, दुमका मत्स्य विभाग में कार्यरत संजीव कुमार सहित 15 20 लोग मौजूद थे। नगर थाना में वे लोग मुझ पर बेघर होने का दबाव बनाने लगे। इसका विरोध करने पर वे लोग हत्या करवा देने की बात कही। इस बीच नगर थाना के एसआई व नामजद आरोपियों ने मेरे घर से करीब 15 लाख के सोना के जेवर, 50 हजार नगद सहित अन्य दस्तावेज ले लिया और मुझे खींच कर घर से बाहर कर दिया। साथ ही घर में रहने के एवज में 50 लाख रुपया रंगदारी की मांग की। पीड़ित महिला ने एसपी से कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button