विकास दुबे की हत्या योगी सरकार और प्रशासन के निक्कमेपन को दर्शाता है :अजय कुमार राय,विधायक प्रत्याशी नाथनगर

 


जेटी टाइम्स

भागलपुर : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के तेजतर्रार नेता व नाथनगर विधानसभा के विधायक प्रत्याशी अजय कुमार राय कहते हैं की कानपुर के विकास दुबे इंकाउंटर को जिस प्रकार भाजपा के योगी सरकार की पुलिस ने धोखे से इकांटर के नाम पर हत्या की वो साफ जाहीर करती है की विकास के काले कारनामो के पिछे सफेदपोसो का हाथ था ।

उसके कानपुर आते ही योगी सरकार के कई बडे रसुखदार नेता आफीसर और मंत्रियों के पोल खुल जाते ,इसी वजह से विकास दुबे को योगी सरकार की पुलिस ने हत्या करवा दी , अपराधी के अपराध का दंड देना कानूनत:न्यायसंगत है लेकीन अपराधी से बदला लेना न्यायसंगत नही है ।
योगी सरकार जानती थी की अगर विकास जिन्दा कानपुर पहुचता है तो वह सरकार के नुमांइदो के खिलाफ मुंह खोल देगा ।

इसवजह से योगी सरकार ने विकास की हत्या करवा दी ।
सवाल अनेको खडे होते है पुलिस और सरकार की मंशा पर की जो खुद समर्पण किया वो भागने का प्रयास क्यो करेगा वहां से ।
जहां पुलिस की पुरी फौज थी वहां पुलिस की बंदुक हर बार अपराधी कैसे निकाल के गोलियां चला देता है , विकास दुबे की हत्या योगी सरकार और वहां के प्रशासन के निक्कमेपन को दर्शाता है ।

100घंटे मे भी पकड पाने मे सरकार असफल हुई तो इस बात का बदला विकास की हत्या कर के लिया गया ! श्री अजय कुमार राय नंव कहा कि हालांकि विकास दुबे एक शातिर गैंगस्टर था, उसने ना जाने कई अपराध किये बावजूद न्याय के लिये कोर्ट है । योगी सरकार ने जल्दवाजी में यह कदम उठाया है । अगर पुलिस ही सजा देने लगे तो फिर कोर्ट का क्या होगा।

Related Articles

Back to top button