*रेल निजीकरण को ले कर सी टू कार्यकर्ताओं ने जम कर किया प्रदर्शन, लगाए नारे*

कार्यालय, जेटी न्यूज
लुधियाना। आज सीटू के आवाहन पर देशभर में रेल निजीकरण के विरोध में सीटू के कार्यकर्ताओं ने लगभग लगभग सभी रेलवे स्टेशनों पर नारेबाजी किया।

और सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किए। उसी कड़ी में लुधियाना के टंडारी स्टेशन पर सीटू के कार्यकर्ताओं ने डटकर केंद्र सरकार वह राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।सीटू के वरिष्ठ नेता कामरेड जितेंद्र पाल सिंह व सुखविंदर सिंह लोटे ने बताया कि देश की अचल संपत्तियों को बेचने का काम मौजूदा सरकार दिन पर दिन शुरू कर दिया है इसका सीटू कड़े शब्दों में निंदा करता है और यह सीटू मांग करता है

सरकारी संपत्तियों को ना बेचा जाए बल्कि रोजगार का प्रबंध किया जाए कोविड-19 में जो नौजवान मजदूर किसान महामारी के कारण ध्वस्त हुए हैं उन्हें कम से कम 7500 रूपया पर मंथ के हिसाब से जोड़कर 6 महीने तक का दिया जाए हर एक व्यक्ति को 10 किलो अनाज पर मंथ के हिसाब से जोड कर 6मंथ तक दिया जाए और बिजली का बिल माफ किया जाए .

और देश की संपत्तियों को बेचना सरकार बंद नहीं करेगी तो किसान सभा खेत मजदूर यूनियन भट्ठा मजदूर यूनियन इंडस्ट्रीज मजदूर यूनियन सभी ट्रेड यूनियन मिलकर हर एक ब्लॉक पर प्रदर्शन करेंगे और उससे भी सरकार नहीं मानेगी तो 9 अगस्त को हजारों की तादाद में जेल भरो आंदोलन शुरू किया जाएगा मौजूदा केंद्र सरकार बड़े उद्योगपति अदानी अंबानी डालमिया रामदेव जैसे बड़े उद्योगपतियों के कर्जा माफ कर रही है.

टैक्स माफ कर रही है और सरकारी संपत्तियों को बड़े उद्योगपतियों के हाथों में बेचने का काम कर रहे हैं सीटू इसके लिए हर वक्त लड़ता रहेगा और विरोध करता रहेगा सभा मे अये रामलाल जोगिंदर राम हनुमान प्रसाद दुबे विनोद तिवारी सोनू गुप्ता जगदीश चांद बलराम सिंह सुरेश्वर तिवारी सोनू पासवान आदि शामिल हुए

Leave A Reply

Your email address will not be published.