चुनावी गहमागहमी आरंभ, राजद अध्यक्षों ने दिया बूथ मजबूत करने पर जोर

चुनावी गहमागहमी आरंभ, राजद अध्यक्षों ने दिया बूथ मजबूत करने पर जोर

कार्यालय, जेटी न्यूज

बेगुसराय। आसन्न बिहार विधान सभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश राजद के निर्देश पर मंसूरचक प्रखंड राजद ने 31 सदस्य बूथ कमिटी को लेकर युवा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष मंसूरचक पंचायत के उपमुखिया अरमान कुरैशी के आवास पर प्रखंड अध्यक्ष श्री धर्मेन्द्र रजक को अध्यक्षता में एक बैठक की गई, जिसमे जिला राजद अध्यक्ष मोहित यादव ने बताया आज बिहार में कुशासन की सरकार है।

चारो तरफ लूट, खसोट, हत्या, बलात्कार, चरम सीमा पर पहुंच गया है। एक तरफ़ किसान आत्म हत्या करने पर मजबुर है तो दूसरी तरफ बेरोजगार युवाओं की फ़ौज खड़ी है और यहां का मुख्य मंत्री पलटू राम सुशासन का झूठा राग अलाप रहा है। बिहार विधान सभा चुनाव को देखते हुए तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार के लिए बूथ कमिटी को मजबूत किया जा रहा हैै।

वहीं महिला सेल मंसूरचक के प्रखंड अध्यक्ष श्रीमती सुचिता देवी ने कहा इस बार के चुनाव में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने के लिए महिलाओं की भूमिका अग्रणी होगा। बैठक में जिला राजद सचिव सकिल अहमद, अरुण यादव, अरमान कुरैशी, कमलेश्वरी राय, शिव शंकर महतो, बैद्यनाथ रजक, अर्जुन महतो इत्यादि मौजूद थे। मौके पर मंसूरचक पंचायत का बूथ कमिटी 31 सदस्य बनाया गया।

Related Articles

Back to top button