जुट मिल चालू करा कर सांसद ने पूरा किया अपना वादा – नीरज, जिलावासियों ने दी सांसद को बधाई


कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर । प्रदेश लोजपा अध्यक्ष सह समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज के अथक प्रयास से समस्तीपुर जुट मिल चालु होने के खबर से पुरे जिले मे खुशी का आलम हैं। लोजपा कार्यकर्ताओं सहित जिलावासियों ने अपने सांसद को धन्यवाद के साथ बधाई दिया है। इस बाबत जानकारी देते हुए लोजपा जिला प्रधान महासचिव नीरज भारद्वाज ने कहा कि सांसद श्री राज ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बताया कि विगत लोकसभा चुनाव 2019 में समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र में बंद जूट मिल चालू कराना मुख्य मुद्दा था।

यह एक चुनौती भी थी। संसद में अपने पहले संबोधन में बंद पड़े जुट मिल को चालु कराने के मुद्दे को मजबूती के साथ रखा। जिसका नतीजा हुआ केंद्र सरकार ने इसे बड़ी गंभीरता से लिया और जूट मिल के सुचारू संचालन के लिए तकनीक समस्या को दुर किया। जिसका परिणाम हुआ कि मिल में मेंटेनेंस का काम आरंभ हो गया। श्री भारद्वाज ने बताया कि हमारे सांसद निरंतर जुट मिल प्रबंधक से सम्पर्क रहने के कारण शीघ्र ही मिल का सायरन बजेगा और प्रोडक्शन का भी काम चालू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जुट मिल चालु होने से समस्तीपुर जिला वासियों के हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। जुट मिल के चालू होने की उम्मीद जागते ही मिल के कामगारों सहित मिल के इर्द-गिर्द के लोगों मे जबरदस्त उल्लास एवं खुशी का आलम है।

जुट मिल चालु कराने के लिए हर्ष जताते हुए सांसद प्रिंस राज को बधाई देने बालों में लोजपा नेत्री रविता तिवारी, जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर राय, जिला प्रधान महासचिव नीरज भारद्वाज, उमाशंकर मिश्रा, विनय चौधरी, रवि शंकर सिंह, रीता पासवान, रीना सहनी, राजीव दास, राजकिशोर हजारी, अरविन्द पासवान, रामवली महतो, बंटी जायसवाल, संजीव कुमार सिंह, आदि शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button