बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद

बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद

नाव किराये को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मार कर हत्या तो दूसरे घटनाक्रम में अपराधियों द्वारा दो लोगो को गोली मारकर हत्या

आखिर जिलाप्रशाशन क्यों नही अपराधियों पर लगा पा रही लगाम?

जेटी न्यूज

समस्तीपुर: जिले में सोमवार को दो बड़े बड़े घटना को अपराधियों ने दिया अंजाम ,जो जिलाप्रशाशन पर तरह- तरह के सवाल उठ रहे हैं । पहली घटना जिला के बिथान थाना क्षेत्र के बंनभौरा गांव में नाव के किराया के नाम पर मात्र दस रुपये वसूलने के विवाद में नाव चलाने वाले युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। युवक को सोमवार की सुबह उस समय गोली मारी गई जब वह अपने घर के समीप सड़क किनारे खड़ा था। मृतक युवक की पहचान बंनभौरा गांव निवासी ओमप्रकाश यादव के पुत्र (17) वर्षीय सिकिल यादव के रूप में हुई। गांव में बाढ़ आने की वजह से आवागमन में नाव का सहारा लेना पड़ता है।


मिली जानकारी के अनुसार सिकिल यादव इन दिनों नाव चलाता था। वह लोगों से किराया लेकर नदी पार कराता था। इस मामले में थाना अध्यक्ष मो. खुशबुद्दीन ने बताया कि रविवार शाम नाव के किराया मद में दस रुपये लेने पर उसका एक व्यक्ति से विवाद हुआ था। परिवार के लोगों का आरोप है कि उसी विवाद को लेकर सुबह गोली मार कर उसकी हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन किया जा रहा है।
वही दूसरे घटनाक्रम जिले के दलसिंहसराय में थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर सुधा डिस्ट्रीब्यूटर सुनील कुमार को लूटपाट के दौरान गोली मार दिया जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई है घटना के बाद लोग सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं बताते चलें कि इस महीने में ताबड़तोड़ लूट और हत्या जैसी वारदात घटी है बावजूद इसके पुलिस तमाशबीन जिले में अपराधिक घटना को देख रही है।

पुरेबिहार में सबसे ज्यादा अपराधियो का आतंक कही है तो वो है समस्तीपुर जिला जिसमे सिर्फ अपराध होता है लगातार हत्या, बैंक डकैती आम से लेकर खास हो अपराधी जब जिसको चाहे अपना गोलियों की शिकार बना देता है। ऐसे में जिलाप्रशाशन पर कई तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं कि आखिर अपराधियो के हौसले इतने बुलंद क्यों है,क्यो नहीं उंन्हे कानून का ख़ौफ़ है ,बरहाल जो भी हो अब देखना पड़ेगा कि इन दिनों मामले में जिलाप्रशाशन क्या करवाई करती है ?

Related Articles

Back to top button