बीच सड़क पर धू-धू कर जली यात्री बसयात्रियों में मची अफरा-तफरी यात्रियों में विद्यार्थियों की संख्या ज्यादा बेगूसराय से दरभंगा जा रही थी बस कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर में एस एच 50 पर हुई घटना

 

जेटी न्यूज़।

 

ठाकुर वरुण कुमार।

 

समस्तीपुर::- जिला अंतर्गत कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर ग्राम में एस एच 50 पर एक यात्री बस जो कि बेगूसराय से दरभंगा की ओर जा रही थी में अचानक आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस खचाखच यात्रियों से भरी हुई थी। यात्रियों में अधिकतर विद्यार्थी वर्ग के लोग थे। जिन्होंने बस पर से कूद कर अपनी जान बचाई। यात्रियों में अचानक अफरा-तफरी मच गई। खिड़की का शीशा तोड़ कर लोग बाहर निकले, तब जाकर लोगों की जान बची। फिलहाल किसी भी यात्री के जान माल के नुकसान की जानकारी नहीं है। वहीं बस के खलासी मोहन सिंह से बात करने पर पता चला कि शोर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। लेकिन केबिन देखने से पता चलता है कि ओवर लोडिंग के कारण इंजन हिट होने से आग लगी है। केबिन में आग लगने के कारण बहुत कुछ जलकर खाक हो गया।

 

आपको बता दें कि बेगूसराय से दरभंगा जाने वाली बस में समस्तीपुर में सबसे ज्यादा विद्यार्थी शामिल होते हैं जो कि ऊपर से लेकर नीचे तक लदे रहते हैं। लेकिन प्रशासन उस पर एक बार भी निगाह नहीं देतीे है।

 

अगर आज की घटना में विधार्थियों की जान जाती तो उसका जिम्मेदार कौन होता स्थानीय प्रशासन या बस मालिक?

 

वहीं बस ड्राइवर के बारे में पूछे जाने पर खलासी मोहन सिंह ने बताया कि बस ड्राइवर फरार हो गए हैं।

 

आखिरकार इसका जिम्मेदार कौन है बस ड्राइवर या मालिक?

 

समस्तीपुर से दरभंगा जाने वाली बसों पर प्रशासन को निगाह दिनी होगी क्योंकि कभी भी बड़ी घटना घट सकती है।

 

फ़िलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है और अग्रसर कार्रवाई जारी है।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button