बासोपट्टी के स्वर्णकार को गोली मारने के आरोप में पाँच अभयुक्त गिरफ्तार

जेटी न्यूज मधुबनी

मधुबनी जयनगर अनुमंडल के बासोपट्टी में विगत 18 दिसंबर की देर शाम स्वर्णकार मुकेश साह को गोली मारकर लूटकांड को अंजाम दिए जाने की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया। घटना को अंजाम देने में शामिल पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी बासोपट्टी के बसंत साह, चंदन साह, गोविद साह, नीरज महतो एवं मुन्ना सहगल बताया जाता है।

गुरुवार को जयनगर थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में एएसपी शौर्य सुमन ने बताया कि पटना ने जख्मी अवस्था में इलाज करा रहे स्वर्णकार मुकेश साह द्वारा दिए गए बयान के आधार पर पांचों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले के पर्दाफाश को लेकर सर्किल इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार झा के नेतृत्व में गठित एसआईटी में बासोपट्टी थानाध्यक्ष इंदल यादव, देवधा थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा समेत अन्य पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया था। एएसपी ने बताया कि अपराधियों ने मुकेश साह को गोली मारकर गहनों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए,

लेकिन जब में रखे 60 हजार रुपये नहीं लूट सके। मामले के अनुसंधान में घटना के कारणों का पता चल सकेगा। सभी आरोपितों को बासोपट्टी से ही गिरफ्तार किया गाय है। ये लोग घटना के विरोध में आयोजित सड़क जाम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया था, जिस कारण उस दिन से ही उस नजर रखी जा रही थी। प्रेसवार्ता के दौरान सर्किल इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार झा, बासोपट्टी थानाध्यक्ष इंदल यादव, देवधा थाना अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा, समेत अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे। पुलिस छापेमारी में दो आरोपित गिरफ्तार मधुबनी।

राजनगर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र से एक शराबी सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। उक्त जानकारी स्थानीय थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने दी। थानाध्यक्ष पुलिस के छापेमारी दल ने बुधवार को थाना क्षेत्र के चिचरी कानूनगो में छापेमारी कर थाना कांड सं 168/20 मामले में वांछित विजय साहू को हिरासत में ले लिया। इधर, थाना पुलिस ने सिमरी पात्र टोल गांव में शराब के नशे में हंगामा करते सिमरी पात्र टोल निवासी रौशन कुमार झा को गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत थाना के पुअनि आदित्यनाथ सिंह के बयान पर कांड अंकित किया गया है। छापेमारी में थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह व पुअनि आदित्यनाथ सिंह सहित सशस्त्र बल भी शामिल थे।

 

Related Articles

Back to top button