अररिया में 9 मार्च को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत प्रशासन ने कसी कमर

अररिया में 9 मार्च को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत प्रशासन ने कसी कमर

डीएम ने अधिकारी को दिया निदेश

 

जे टी न्यूज, अररिया :

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश -सह- सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकार. अररिया के पत्र आलोक में दिनांक 09.03.2024, दिन-द्वितीय शनिवार को 10:00 बजे पूर्वाह्न में व्यवहार न्यायालय, परिसर, अररिया में सभी प्रकार के सुलहनीय वादों का निष्पादन समझौता के आधार पर कराया जाना है।

इसी क्रम में जिलाधिकारी द्वारा पत्र के माध्यम से अपर समाहर्ता अररिया, जिला भू अर्जन पदाधिकारी अररिया, अनुमंडल पदाधिकारी अररिया एवं फारबिसगंज,

भूमि सुधार उप समाहर्ता अररिया एवं फारबिसगंज, जिला स्थापना उपसमाहर्ता, सभी अंचल अधिकारी एवं संबंधित पदाधिकारी को निर्देशित किया है कि दिनांक-09.03.2024, दिन-द्वितीय शनिवार को 10:00 बजे पूर्वाह्न में व्यवहार न्यायालय परिसर,

अररिया में आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए अधिक से अधिक सुलहनीय प्रकृति के मामलों को चिन्हित करते हुए संबंधित पक्षकारों को नोटिस निर्गत कर संबंधित अभिलेख के साथ उपस्थित होकर सुलहनीय वादों का निपटारा कराना सुनिश्चित करें।

साथ ही यह भी निर्देश दिया गया है कि राष्ट्रीय लोक अदालत हेतु चिन्हित मामलों की प्रथम सूची दिनांक-08.02.2024 तक एवं अंतिम सूची दिनांक- 05.03.2024 तक सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकार, अररिया को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।

Related Articles

Back to top button