ताजपुर हाँस्पिटल चौक पर कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।रमेश शंकर झासमस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर/ताजपुर:- जिले के ताजपुर हाँस्पिटल चौक पर कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, घण्टो भर अग्निशमन का इंतजार करते रहे लोग। आज लगभग 8 बजे रात्री में ताजपुर के होस्पिटल चौक पर गोविन्द गारमेंट्स कपड़े की दुकान में भीषण आग लगी। यह दुकान वैशाली […]

 200 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर/ताजपुर:- जिले के ताजपुर हाँस्पिटल चौक पर कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, घण्टो भर अग्निशमन का इंतजार करते रहे लोग। आज लगभग 8 बजे रात्री में ताजपुर के होस्पिटल चौक पर गोविन्द गारमेंट्स कपड़े की दुकान में भीषण आग लगी। यह दुकान वैशाली जिला के बहुआरा निवासी गोविंद कुमार का है। इस आग से अगल-बगल के दुकान में भी अफरातफरी मच गई थी। दूसरे दुकान को आग से बचाने के लिए समान निकालने एवं तोड़फोर कर सामान हटाने से अन्य दुकानदारों को भी भारी क्षति होना को बताया जा रहा है। आग लगने का कारण बिजली का शार्टसर्किट होना बताया जा रहा है। सूत्रों से जानकारी के अनुसार आग लगने की जानकारी देने के बाबजूद घंटे भर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुँची। तबतक स्थानीय लोगों ने करीब-करीब आग पर काबू पा लिया था। वहीँ फायर ब्रिगेड की गाड़ी लेट से पहुँचने पर स्थानीय लोग में आक्रोशित दिख रहे थे। अंधेरा होने के कारण आग से हुए नुकसान का अनुमान नहीं लगाया जा सका है। वहीँ भाकपा माले के प्रभात रंजन गुप्ता, शिवबालक केशरी, इनौस जिला सचिव आशिफ होदा, मो० चाँद, मो० एजाज, माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने आग से प्रभावित दुकानदारों को उचित मुआवजा देने, ताजपुर थाना को अग्निशमन उपलब्ध कराने, बिजली व्यवस्था दुरूस्त करने, बिजली विभाग के अधिकारी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग कीया है।

 201 total views,  2 views today