पलूरल्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने मधुबनी नगर भवन में पार्टी के प्रथम स्थापना दिवस समारोह का किया उद्घाटन

जेटी न्यूज मधुबनी

आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए समारोह की अध्यक्षता कर रही पार्टी की जिलाध्यक्षा अनुराधा सिंह ने कहा कि प्लुरल्स के राष्ट्रीय अध्यक्षा व राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों की गरिमामय उपस्थिति में यह स्थापना दिवस समारोह मनाने से हमारे कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन तो हुआ ही है,अब हम लोग जिला में प्लुरल्स के आगामी कार्यक्रमों को जनता के बीच ले जाकर काफी उत्साह पूर्वक कार्य करने के लिए तत्पर होंगे। उन्होंने कहा कि भारत के संविधान में जितने भी अनुछेद हैं उसका ईमानदारी पूर्वक क्रियान्वयन के लिए प्लुरल्स जरूरी है,उन्होंने समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि राजनीति में पारदर्शिता लाने के लिए प्लुरल्स को मजबूत करते हुए मिथिला की बेटी पुष्पम प्रिया द्वारा उठाये गए कदम की हौसलाअफजाई करें। प्लुरल्स की राष्ट्रीय अध्यक्षा पुष्पम प्रिया चौधरी ने कार्यकर्ताओं को मिथिला की धरती से मैथिली में सम्बोधित करते हुए कहा कि उम्मीद बहुत बड़ा शब्द होता है,एक वक्त ऐसा भी था जब नीतीश जी से लोगों को बहुत उम्मीद थी और अब उस उम्मीद का हस्र जनता देख रही है। उन्होंने कहा कि प्लुरल्स के कार्यकर्ता जहां हैं वहीं नेतृत्व करें। राजनीति में विचारों को महत्व दें न कि कपड़ों को। आज के राजनीति में आई विचार शून्यता पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की भीषण समस्याओं के बीच नौकरी आज चुनावी जुमला बनकर रह गया है।

उन्होंने प्लुरल्स के कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप अपनी बात जमकर लोगों के सामने रखें,अकेले हों फिर भी गलत के खिलाफ आवाज उठाने से कभी नहीं चुकें,बुलन्दी से आगे बढ़ें और प्लुरल्स कि उम्मीद पर खरा उतरें,आने वाला समय आपका है। कार्यक्रम को प्लुरल्स के राष्ट्रीय महासचिव अनुपम सुमन,प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल्ला जमाल मलिक,प्रदेश महासचिव अमित आलोक ने भी सम्बोधित किया। साथ ही पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा पुष्पम प्रिया द्वारा समाज में ग्रास रूट लेवल पर कार्य करने वालों को सम्मानित भी किया गया।
समारोह को सफल बनाने में प्लुरल्स की मधुबनी जिलाध्यक्षा अनुराधा सिंह,नगर अध्यक्ष नवीन मोरारका, प्रकाश ठाकुर,पंकज झा सहित अन्य कार्यकर्ताओं का सहयोग सराहनीय रहा।
साथ ही बिस्फी प्रखंड में भी प्लुरल्स का स्थापना दिवस समारोह मनाया गया।

Related Articles

Back to top button