बाहरी कार्ड का जवाब देते पीएम मोदी ने बताया, कौन होगा बंगाल में बीजेपी का सीएम

जेटी न्यूज़
बंगाल :पश्चिम बंगाल के मेदिनापुर के कांथी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाहरी कार्ड का भी जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी भारतीय बाहरी नहीं होता है। बंगाल की भूमि भारत की भूमि है। वहीं, बीजेपी के मुख्यमंत्री चेहरा को लेकर उठ रहे सवालों का भी पीएम मोदी ने जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि यहां का मुख्यमंत्री बंगाल का ही कोई धरती पुत्र होगा।

इस रैली में पीएम मोदी ने राज्य में ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल सरकार पर भी जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि 2 मई को बंगाल के विकास के बीच आ रही दीवारें टूट जाएंगी। यहां भाजपा की सरकार बनेगी और किसानों के हक के 3 साल के पैसे भी उनके खातों में मैं जमा करके रहूंगा। पिछले तीन साल के जो पैसे दीदी ने नहीं दिए, वो मैं किसानों को दूंगा। जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खैला है। पश्चिम बंगाल, यहां का बच्चा-बच्चा, ये खैला समझ गया है।
*बंगाल में दीदी ‘बोहिरागोतो’ की बात कर रही हैं*

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार हल्दिया को नदी जलमार्गों से कनेक्ट कर रही है। पश्चिम बंगाल, बिहार और उत्तर प्रदेश के स्टील प्लांट्स और अन्य उद्योगों के लिए जो आयात और निर्यात होगा, उसका हल्दिया अहम सेंटर बनने वाला है। जिस बंगाल ने पूरे भारत को वन्दे मातरम की भावना में बांधा है उस बंगाल में ममता दीदी ‘बोहिरागोतो’ की बात कर रही हैं।
दीदी को आपको काम का हिसाब देना चाहिए
आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए। लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हिसाब मांगने वालो को गालियां दे रही है, उन पर गुस्सा कर रही है। दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरे आती है। पूरे-पूरे घर उड़ जाते है धमाकों से और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।

Related Articles

Back to top button