अधेर की संदेहास्पद स्थिति मे शव बरामद , परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

जेटी न्यूज/भगवानपुर

भगवानपुर ( बेगूसराय ) थाना क्षेत्र के पासोपुर बहियार से संदेहास्पद स्थिति मे शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है । प्राप्त जानकारी के अनुसार तेयाय ओपी क्षेत्र के लखनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 13 स्थित चुरामनचक गाँव निवासी लगभग 50 वर्षीय भोला यादव पिता स्व रामचन्द्र यादव बीती शाम लगभग 9 बजे गेहूँ कटाने चौर गये थे । लेकिन सुबह तक जब घर वापस नही आये तब परिजनो ने अनहोनी की आशंका जताते हुए उसकी खोजबीन मे जुट गए । तभी सूचना मिली कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के पासोपुर गाँव स्थित जानकीपुर बहियार अवस्थित चुरामनचक गौरा पथ के पूरब स्थित झाड़ी में एक व्यक्ति का शव फेंका हुआ है , और आशंका सच्च साबित हुआ उक्त शव की पहचान भोला यादव के रूप में हुई ।

घटना की खबर जंगल में आग की तरह पुरे क्षेत्र में फैल गई । सूचना मिलते ही तेयाय ओपीध्यक्ष मनीष कुमार आनंद , भगवानपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह , तेयाय ओपी के एएसआई संजय चौबे तथा डीएसपी तेघड़ा ओमप्रकाश घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने का प्रयास किए लेकिन ग्रामीण आक्रोशित हो शव उठाने पर एतराज जताया , और हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर हत्या में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की । वहीं तेयाय ओपीध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने आक्रोशित लोगो को बहुत समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नही माने और शव को प्रखण्ड मुख्यालय स्थित कदराबाद पीपरा पथ पर रखकर जाम कर दिया तथा सड़क पर टायर आदि जलाकर प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए । मौके पर चेरियाबरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजवंशी महतो पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणो को समझा बुझाकर शांत कर जाम हटाया ।

पुलिस शव को कब्जे मे लेकर अंत्यपरीक्षण हेतू बेगूसराय ले गए । वहीं कुछ ग्रामीणो ने आशंका जताई है, कि मृतक मिलनसार और सज्जन स्वभाव के व्यक्ति था उसकी किसीसे दुश्मनी भी नहीं थी । ऐसे लोगो का कहना है, कि भुस्सा वाला गाड़ी से मृतक को धक्का लगा होगा और गहरी चोट के कारण भोला यादव की मौत हुई हो और बचने के लिए भूस्सा वाला उसे उक्त स्थल पर छुपा दिया हो । वहीं मृतक का शव उसके डेरा से लगभग आधा किलोमीटर दूर बहियार स्थित झाड़ी से बरामद हुआ है वहीं डेरा से 100 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे मृतक का गमछी और चप्पल देखा गया तथा डेरा के पास स्थित नवनिर्मित नल जल योजना का विद्युत मीटर बगल के डेरा के छप्पर पर फेंका हुआ देखा गया । मृतक के नाक और मुंह से खून निकल रहा था , जो जांच का विषय है । मृतक के तीन शादी-शुदा पुत्र और एक पुत्री है । घटना के बाद परिजनो मे जहां कोहराम मचा हुआ है, वहीं गांव मे शोक की लहर और दहसत है । मृतक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है ।

हर तरफ उसके सहनशीलता की चर्चा हो रही है । मौके पर पुलिस बल के अलावे प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार , कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष यशवंत चौधरी, पूर्व प्रमुख कृष्ण कुमार राय, पूर्व उपप्रमुख संजीव कुमार गुप्ता, पूर्व मुखिया जयप्रकाश सिंह, पूर्व मुखिया प्रतिनिधि सरोज सिंह, अमर सिंह, पंकज यादव, सुशील यादव जिला पार्षद पंकज पासवान, सहित हजारो लोग उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button