समस्तीपुर में हथियार के साथ पुलिस ने दो अपराधी किया गिरफ्तार।

अमरदीप नारायण प्रसाद/जेटी न्यूज

समस्तीपुर::- जिले में बढ़ रहे आपराधिक घटना को लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी एवं अपराध की घटना की रोकथाम एवं अवैध आग्नेयास्त्र की बरामदगी हेतु समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के निर्देशन में सदर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी प्रीतिश कुमार के नेवतृत्व में मानवीय एवं तकनीकि सर्विलांस के आधार पर आसूचना का संकलन किया गया।

इसी कम में पुलिस को सूचना प्राप्त हुआ कि पूर्व का हत्यारोपी अपराधी बेझाडीह निवासी विजय कुमार रजक अपने घर पर अंतर जिला के अपराधियों के साथ मिटिंग कर रहा है। इस आसूचना पर वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विजय कुमार रजक के घर पर घेराबंदी कर छापामारी किया गया तो विजय रजक लोडेड पिस्टल के साथ पकड़ा गया।
इस दौरान पूछ-ताछ में इसने बताया कि इसके घर पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी अभिषेक कुमार उर्फ बमबम और बेगूसराय के मंसुरचक थाना क्षेत्र के मंसुरचक निवासी पियुष प्रिंस उर्फ गोल्डेन आया हुआ था जो निकल चुका है। इनके पास भी हथियार था, जहाँ जाने से मिल जाएगा। इसकी निशानदेही पर आजाद नगर स्थित बमबम के घर पर छापामारी किया गया तो बमबम कुमार एक लोडेड 9 एमएम पिस्टल के साथ पकड़ा गया।

इस दौरान उसके फोन में विजय रजक का कार्रबाईन हथियार के साथ फोटो था। इस कार्रवाईन के संबंध में उसने बताया कि यह कार्रबाईन गोल्डेन का है, उसी से हम लोग लेकर फोटो खिंचवाए है। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि यह लोग पूर्व में भी हत्या एवं लूट के काण्ड में जेल जा चुका है। इसकी गिरफतारी से अपराध पर अंकुश लगेगा। इनके पास से पुलिस ने एक 9 एमएम पिस्टल, एक 7.65 एमएम पिस्टल, 8 जिन्दा कारतूस और 3 मोबाईल बरामद किया है। छापामारी दल में सदर डीएसपी प्रितीश कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य, संतोष कुमार, परशुराम सिंह, गणेश कुमार शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.