लॉक डाउन की सरेआम उड़ रही धज्जियां, सादी के दौरान 20 लोगो की अनुमति मिली हुई है,बावजूद शादी समारोह में सैकड़ो लोग होते शामिल

 

ऐसे में सवाल उठता है क्या कानून सिर्फ आमजनों के लिए है ,नामचीन के लिए नहीं?

जेटी न्यूज़

समस्तीपुर: जिले के सरायरंजन प्रखंड के अख्तियारपुर ग्राम के शादी में 20 के जगह सैकड़ो लोग शामिल होते है ।बिहार सरकार के द्वारा लॉक डाउन में कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के बजाय अपनी शानो शौकत के लिए सैकड़ो लोगो को शादी में आमंत्रित किया गया और लोग शामिल भी हुए। अब ये कोरोना गाइड लाइन सिर्फ कागजो पर है या सिर्फ आम आदमी के लिए क्या इस तरह की आयोजन से संक्रमण का खतरा नही होगा। अगर होगा तो स्थानीय प्रशासन को इस तरह की आयोजन पर रोक लगाना चाहिए।
सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि समस्तीपुर जिला के सरायरंजन प्रखंड अंतर्गत प्यार पुर गांव के धीरेंद्र कुमार मिश्रा के पुत्र के सगुन के अवसर पर सोमवार को दिन के 3:00 बजे से लगातार चल रहे हैं भोज जिसमें सैकड़ों लोग आना-जाना का ताता लगा रहा । इस भोज में तमाम नियम कानून छोड़कर सगुन/ फलदान का कार्यक्रम चल रहे हैं उनके उनके यहां बिहार सरकार के बड़े-बड़े मंत्री संत्री के भय से प्रशासन मुंह मोड़ लेते हैं।

यहां तक की ग्रामीणों द्वारा समस्तीपुर के एसपी समस्तीपुर के डीएम कई बार फोन किए जाने के बाद भी नहीं रिस्पांस मिलने पर बिहार के डीजीपी कार्यालय तक फोन के माध्यम से सूचना दी गई।
पटना से मिला जवाब समस्तीपुर जिला प्रशासन को बताएं वाह रे बिहार के सुशासन बाबू। ऐसे में कैसे कोरोना पर होगा काबू ।क्या जिलाप्रशासन इस पर क्यों कोई कारवाई नही करती है ,एक सवालिया निशान जरूर लग रही है । क्या कानून सिर्फ गरीबों के लिए ही है ?

Related Articles

Back to top button