केसीटीसी कॉलेज रक्सौल में नामांकित छात्रों के लिए 9 जून को अभिप्रेरण सत्र का आयोजन किया जाएगा:प्रो अनिल कुमार सिन्हा

रामगढ़वा पूर्वी चंपारण- : केसीटीसी कॉलेज रक्सौल में नामांकित छात्रों के लिए दिनांक 9 जून 2021 को पूर्वाहन 10:30 बजे इग्नू अध्ययन केंद्र 46020, अभिप्रेरण सत्र का आयोजन किया जाएगा। जिसमें जनवरी 2021 सत्र में स्नातक, स्नातकोत्तर, सर्टिफिकेट एवं डिप्लोमा पाठ्यक्रम में नामांकित छात्रों को गूगल मीट के माध्यम से अभिप्रेरित किया जाएगा। उक्त बातें प्रोफेसर अनिल कुमार सिन्हा ने प्रेस वार्ता के दौरान मंगलवार को कही। साथ ही उन्होंने कहा कि ‌इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को इग्नू के साथ-साथ उनके पाठ्यक्रम से संबंधित सभी प्रकार की सूचनाएं उपलब्ध कराना भी होता है।

जैसा कि ज्ञात है कि इग्नू पूर्णतः ऑनलाइन माध्यम से प्रवेश, पुनः पंजीकरण एवं परीक्षा फॉर्म भी भरवाता है। इस प्रेरण सत्र में इन सभी आयामों पर विस्तृत चर्चा होती है और छात्रों के मन में सभी प्रकार के सवालों का इस प्रेरण सत्र में जवाब देने का प्रयास किया जाता है।

  इस प्रेरण सत्र में इग्नू क्षेत्रीय केंद्र दरभंगा से वरीय क्षेत्रीय निदेशक डॉक्टर शंभु शरण सिंह, सहायक क्षेत्रीय निदेशक डॉक्टर राजीव कुमार एवं इग्नू अध्ययन केंद्र 46020, केसीटीसी कॉलेज रक्सौल के प्राचार्य डाo जयनारायण प्रसाद एवं समन्वयक प्रोo डॉ अनिल कुमार सिन्हा भी उपस्थित रहेंगे।

इस प्रेरण सत्र में भाग लेने हेतु गूगल मीट लिंक से जुड़ना हैं।

Edited By :- savita maurya

Related Articles

Back to top button