जिला प्रशासन की लापरवाही से एक और युवक की गई जान

* गैस पाईप बिछाने वाला गड़ढ़े एवं नाले का ईंट- पत्थर से साईकिल कटाने के दौरान ट्रक ने कुचला
* युवक का साईकिल, चप्पल, दूध का डब्बा पड़ा है दुर्घटना स्थल पर
* सदर अस्पताल में पड़ा है मृत युवक का शव, अभी तक शिनाख्त नहीं

जे.टी.न्यूज़, समस्तीपुर-: 9 जून २०२१ जिला प्रशासन की लापरवाही से एक और युवक की जान। बुधवार को करीब 9 बजे शहर के मोहनपुर रोड में इंडियन आभरसीज बैंक के पास नाले से निकाले गये ईंट- पत्थर की ढ़ेर एवं गैस पाइपलाइन के लिए खोदे गये गड्ढ़े से साईकिल साईड कर चलाने के कारण ट्रक से कुचलकर मौके पर ही चली गई। घटना की जानकारी मिलते ही बगलगीर सह भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने जाकर युवक को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचवाया जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर पूछने पर प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सड़क पर नाले से निकाले गये ईंट- पत्थर के ढ़ेर से साईकिल कटाने के दौरान गैस पाइपलाइन के लिए खोदे गये गड्ढ़े में साईकिल गिरने के बाद पीछे से आ रही ट्रक ने कुचल दिया जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. हलांकि उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया था जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. करीब 25 वर्षिय युवक की पहचान नहीं हो पाई है. माले नेता ने फोन कर देर से पहुंची मुफस्सिल पुलिस को मृत युवक का साईकिल, चप्पल, झोला, डब्बा आदि पुलिस को सुपुर्द करा दिया जिसे पुलिस टेम्पू से मुफस्सिल थाना ले गई।

माले नेता ने जिला प्रशासन की लापरवाही से मौत होना बताते हुए मृतक को शिनाख्त कर 5 लाख रूपये मुआवजा, अन्य सरकारी सहायता, शहर में गाड़ी की रफ़्तार 20 किलोमीटर प्रति घंटा लागू करने, सड़क पर से नाले से निकाले गये ई़ट- पत्थर की ढ़ेर हटाने, गैस पाइपलाइन के लिए खोदे गये गड्ढ़े भरने, टूटी सड़क की मरम्मतीकरण करने अन्यथा आंदोलन चलाने की चेतावनी जिला प्रशासन को दी है.

Related Articles

Back to top button