पुल निर्माण का विधायक ने लिया जायजा, लगाया घटिया निर्माण सामाग्री लगाने का आरोप

जेटी न्यूज,पटोरी(समस्तीपुर )-: प्रखंड क्षेत्र के हसनपुर सूरत गांव से होकर गुजरने वाली वाया नदी पर निर्माणाधीन पुल के निर्माण धांधली की शिकायत मिलने पर मोरवा विधायक रणविजय साहू ने बुधवार को उक्त पुल का जायजा लिया। इस दौरान उन्हे उक्त पुल निर्माण मे कई अनियमितता देखने को मिली। विधायक ने बताया कि उक्त गांव स्थित आदर्श विद्यालय के निकट बन रहे उक्त पुल में धड़ल्ले से घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने मौके पर कार्यरत कर्मचारी से योजना की विस्तृत जानकारी लेनी चाही जो नहीं मिल सकी। इस पर विधायक नाराजगी जताते हुए पुल निर्माण कर रहे ठेकेदार घटिया सामाग्री नही लगाने की बात कही ।

उन्होंने बताया कि इस अनियमितता की शिकायत संबंधित अधिकारी और मंत्री से करेंगे। बता दे कि इस पुल का निर्माण ग्रामीण कार्य विभाग के द्वारा 2 करोड़ 61 लाख रुपए की लागत से कराया जा रहा है। निर्माण के क्रम में सरकारी विद्यालय, मठ के भवन और वाया नदी पर बने सीढ़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। लोगों को इससे काफी आक्रोश है। लोगों ने विधायक से इसकी शिकायत की थी।

मौके पर प्रखंड राजद अध्यक्ष सुरेश राय, हलधर राय, रामाशंकर राय, श्रवण राय, देवानंद राय, आदित्य रंजन, आसु लखोटिया, केदार जयसवाल रामू , सत्य प्रकाश, आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button