हदशा : समस्तीपुर में स्कूल के पीछे से 10 वर्षीय बच्चे का शव बरामद, इलाके में सनसनी.

समस्तीपुर: जिला अंतर्गत कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा ग्राम में संस्कृत विद्यालय के पीछे एक पोखर में 10 वर्षीय बालक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते हीं लोगों की भारी भीड़ शव को देखने उमड़ पड़ी है। 

मिली जानकारी के अनुसार कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा ग्राम में  संस्कृत विद्यालय के पीछे भूतिया चौर में लदौरा पोखर में करीब 10 वर्षीय बालक का शव मिलने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। शव की पहचान लदौरा ग्राम निवासी रामबाबू पासवान के पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई है। स्थानीय लोगों ने थाना को जानकारी दी लेकिन थाना घटनास्थल पर नहीं पहुंचा, तब नाराज लोगों ने शव को मोटरसाइकिल पर लेकर कल्याणपुर-पुसा मुख्य पथ पर अवस्थित जनता चौक को जाम कर दिया है एवं मुख्य मार्ग को बाधित कर दिया गया है। तब प्रशासन की नींद खुली और जाम स्थल पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

वहीँ स्थानीय लोगों का आरोप है कि सूचना मिलने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। जिसके कारण लोग काफी नाराज हैं। लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि अपराध अपने चरम पर है एवं घटना की सूचना मिलने के बाद भी प्रशासन की टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंचती है। परिजनों ने बताया कि लड़का कल शाम चार बजे से ही गायब था काफी खोजबीन की गई पर नहीं मिला। सुबह में ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि स्कूल के पीछे शव मिला है। ग्रामीणों द्वारा थाना को सूचना दिया गया पर थाना घटनास्थल पर नहीं पहुंचा।

 

संपादिकृत: ठाकुर वरुण कुमार

Related Articles

Back to top button