पानी में तैरती मिली 35 वर्षीय युवक की लाश को देख फैली सनसनी

पानी में तैरती मिली 35 वर्षीय युवक की लाश को देख फैली सनसनी

– शव के बरामदगी के बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म

संतोष गिरि। जेटी न्यूज।

बिस्फी प्रखंड अंतर्गत पतौना ओपी क्षेत्र अंतर्गत जगवन पूर्वी पंचायत के कटैया गांव में एक युवक की लाश सोमवार की शाम बाढ़ के पानी से भरे एक गढ़े से बरामद किया गया। मृतक की पहचान कटैया गांव निवासी रामअधार सहनी (35) के रूप में की गई। मालूम हो कि कटैया गांव स्थित बाढ़ के पानी से पूरी तरह घिरा हुआ है। जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम मृतक अपने घर से बाजार तरफ निकला था। जो देर रात तक वापस घर नही लौटे।

परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई । बताते चले कि सोमवार के सुबह से ही उसकी खोज की जा रही थी। लेकिन कहीं से कोई खबर नही लगी । ग्रामीणों का कहना था कि रात के लगभग दस बजे उसे पानी से भरे हुए रास्ते से जाते हुए देखा गया था। रास्ते मे बाढ़ के पानी से भरे गढ़े होने को लेकर गढ़े में डूब जाने की आशंका भी जताई गई। सोमवार को लगभग चार बजे नाव चालक नाव चला रहे थे। उसी दौरान नाव की डंडे से एक शव टकराया।

इसी दौरान नाव चालक सहित कई लोगों ने शव को ऊपर लाया। फिर जा कर शव की पहचान कटैया गांव निवासी रामआधार सहनी के रूप में की गई । घटना की सूचना मिलते ही पतौना ओपी अध्यक्ष विजय पासवान ने दल बल के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेजा। थानाध्यक्ष श्री पासवान ने बताया कि शव मिलने के बाद से ही अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। वहीं घटना को लेकर लोगों के द्वारा कई तरह के आशंकाए भी जताई जा रही है। आमजनों मे चर्चा का विषय बना हुआ है कि हत्या कर शव को गढ़े में फेंक दी गई है।

मृतक के चेहरे पर चोट के निशान भी देखी जा रही है। घटना के संबध में पूछे जाने पर ओपी अध्यक्ष विजय पासवान ने बताया कि प्रथम दृष्टया में पानी मे डूबे जाने की बात देखी सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का खुलासा सँभव है।

Related Articles

Back to top button