हेफ्टी सोर्स एंड सर्विसेज के डायरेक्टर आयुष आर्या ने जनक्रांति हिंदी न्यूज़ बुलेटिन के उप संपादक उजैन्त कुमार को दी धमकी।

जे टी न्यूज़, पटना, बिहार :- हेफ्टी सोर्स एंड सर्विसेज के डायरेक्टर आयुष आर्या जनक्रांति हिंदी न्यूज़ बुलेटिन के उप संपादक उजैन्त कुमार को दी धमकी । बताते है की विगत दिनों बेरोजगारों को नौकरी के नाम पर ठगी करने का समाचार प्रकाशित किया गया था । उस समाचार के आलोक में आज सुबह 10: 22 बजे में मो० नं० +91 9471876257 से हेफ्टी सोर्स एण्ड सर्विसेज के अपने आपको डायरेक्टर कहने वाले आयुष आर्या ने फोन कर धमकाने की कोशिश यह कहकर कि की आर. भी इथरल प्रा० लि० के साथ हेफ्टी सोर्स एण्ड सर्विसेज की संलिप्तता की खबर को एडिट करवा दिया जाये और जब उप संपादक ने यह पूछा कि न्यूज में खबर तो साक्ष्य के आधार पर वायरल किया गया है ।
आपको तो मैं नहीं जानता तो उसने कहा कि मैं हेफ्टी सोर्स एण्ड सर्विसेज का डायरेक्टर आयुष आर्या हूँ और दीपक मेरा इंप्लाॅय है, मैने उसे निकाल दिया है, जबकि दीपक हमेशा अपने आपको डायरेक्टर बताया।

आयुष आर्या ने उप संपादक जी को इतना तक कह डाला कि दीपक से पता मालूम कर 03 गाड़ी से आदमी लेकर पहुँच जाऊँगा, नहीं तो न्यूज को एडिट कर ऑफिस आ कर माफीनामा लिख कर दे दो हमारे ऑफिस पर आकर जहां पर पुलिस अधिकारी व प्रेस के संपादक भी मौजूद होंगे। वहीं समाचार प्रकाशन उपरांत सोमवार के दिन आर. भी. इथरल प्रा० लि० के डायरेक्टर अमन कुमार सिंह ने जन क्रांति हिंदी न्यूज़ बुलेटिन के संपादक महोदय को फोन कर लीगल कार्रवाई करने की धमकी दी और आज आयुष आर्या ने उप संपादक महोदय को लीगल कार्रवाई करने की धमकी दी ।

प्रेस का आयुष आर्या से यह सवाल है कि उन्होंने जो भी बातें उप संपादक के फोन पर बोली है वह उन्हें लिख कर देना होगा कि वह मीडिया में वायरल मामले को किस तरह से गलत ठहरा रहे हैं और वह बेरोजगार युवकों को किस तरह से रोजगार दिलवाते हैं क्या कंपनी बिहार सकरकार के श्रम बिभाग से सम्बंधित है ,कम्पनी का निबंधित कार्यालय कहा है ।

Related Articles

Back to top button