नामांकन के तीसरे दिन विभिन्न पदों के 122 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

नामांकन के तीसरे दिन विभिन्न पदों के 122 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

जेटी न्यूज
वीरपुर बेगूसराय।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को ले शनिवार को नामांकन के तीसरे दिन विभिन्न पदों के कुल 122 उम्मीदवारों ने नामजदगी का पर्चा भरा। बीडीओ सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी अरुण कुमार निराला ने बताया कि तीसरे दिन मुखिया पद पर 2, पंचायत समिति सदस्य पद हेतु 7, सरपंच पद हेतु एक, वार्ड सदस्य पद हेतु 85 तथा पंच पद हेतु 27 उम्मीदवारों ने नामजदगी का पर्चा भरा। जिसमें मुखिया पद हेतु वीरपुर पश्चिम से त्रिपुरारी कुमार तथा पर्रा से अविनाश कुमार ने नामांकन दाखिल किया।

पंचायत समिति सदस्य पद हेतु वीरपुर पश्चिम से शम्भू कुमार चौरसिया, गेन्हरपुर से गीता देवी, पर्रा से गीता प्रसाद शर्मा व हरिशंकर पोद्दार, जगदर से बब्लू पोद्दार, नौला से संजय कुमार व भवानंदपुर से फिरोजा खातुन ने नामांकन करवाया। जबकि सरपंच पद पर गेन्हरपुर से श्वेता भारती ने नामांकन दाखिल किया।

वार्ड सदस्य पद पर वीरपुर पश्चिम से 10, भवानंदपुर से 22, डीहपर से 7, गेन्हरपुर से 9, जगदर से 8, नौला से 12, पर्रा से 10 एवं वीरपुर पूर्वी से 7 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया। जबकि ग्राम कचहरी पंच पद पर वीरपुर पश्चिम से 5, भवानंदपुर से 3, डीहपर से 5, जगदर से 3, नौला से 7, पर्रा से 2, गेन्हरपुर से एक एवं वीरपुर पूर्वी से एक उम्मीदवार ने नामांकन कराया।

Related Articles

Back to top button