मोतिहारी के बंजरिया पंडाल चौक स्थित बीके गार्डन के सभागार में सिटीजन फोरम ऑफ मोतिहारी के स्थापना समारोह का किया गया आयोजन

मोतिहारी के बंजरिया पंडाल चौक स्थित बीके गार्डन के सभागार में सिटीजन फोरम ऑफ मोतिहारी के स्थापना समारोह का किया गया आयोजन


जेटी न्यूज

मोतिहारी पूर्वी चंपारण- नवगठित सिटीजन फोरम ऑफ मोतिहारी के स्थापना समारोह का आयोजन रविवार को बंजरिया पंडाल चौक स्थित बीके गार्डन के वातानुकूलित सभागार में संध्या 5 बजे से किया गया। जिसमें फोरम की नवगठित कार्यकारिणी ने कार्यभार ग्रहण किया एवं संगठन की विधिवत शुरुआत हुई। इस स्थापना समारोह का उदघाटन दिल्ली के पूर्व आईपीएस अमोद कंठ ने किया।

वही मुख्य अतिथि के रूप में सेक्रेटरी जेनरल- भारत विकास विकलांग न्यास पटना शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में सिकेन शेखर बाजपेई भोपाल ने पहुंचकर कार्यक्रम को संबोधित किया एवं इसके महत्व पर प्रकाश डाला।
कार्यक्रम के दौरान “एम एम टी प्रयास ” मोतिहारी “अमर उत्सव का आयोजन भी किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अतिथियों एवं समिति के सदस्यों समाज के जरूरतमंद बच्चों की जिंदगी में अभिशप्त दुश्वारियों ,परेशानियों को आत्मीय रुप से स्वीकारते हुए समिति केसदस्यों ने कहा कि उसे दूर करने के लिए संस्था समर्पित है।

कार्यक्रम को सर्वश्री आमोद कंठ जी,डॉक्टर आशुतोष शरण,अभिवावक बैद्ध नाथ सिंह,प्रसाद रत्नेश्वर जी,रामनाथ सिंह जी, सतपाल सिंह छावड़ा,राम भजन जी (सचिव),एम एम टी के युवा पीढ़ी के संवाहक हरिहर गोपाल (अनुज),नन्ही परी प्रत्यन्क्षा तथा गौतम जी सहित दर्जनों गणमान्य लोगों ने संबोधित किया। उक्त समर्पित महानुभावों की गरिमामयी उपस्थिति ने समारोह को ऐतिहासिक और सफलता का ‘माईल स्टोन ‘ बना दिया!


इस समारोह को सफल बनाने में संयोजक संरक्षक मंडल समिति प्रकाश चौधरी, अध्यक्ष सिटीजन फोरम वीरेंद्र कुमार जालान, महासचिव सिटीजन फोरम प्रशांत जयसवाल , आयाम के निदेशक विजय अमित तथा आयोजन समिति के राम भजन जी सहित अन्य लोगों ने अहम भूमिका निभाई।

Related Articles

Back to top button