पिकअप की ठोकर से एक बच्ची की हुई मौत घटना फेनहारा थाना के देवकुलिया चौक की है

पिकअप की ठोकर से एक बच्ची की हुई मौत घटना फेनहारा थाना के देवकुलिया चौक की है

 

जे टी न्यूज़, मोतिहारी

शहर ज्ञानबाबू चौक भवानी मंडप के समीप प्रॉपर्टी डीलर दिलीप सिंह के घर पर अंधाधुंध गोलीबारी। चार खोखा बरामद। मौके पर स्थानीय पुलिस पहुँच मामले की कर रही है छानबीन।

चरस की डिलीवरी देने जाने के दौरान चरस के साथ बाइक सहित दो तस्कर गिरफ्तार। नेपाल से चरस लेकर आए थे तस्कर। रक्सौल रेल परिक्षेत्र से आरपीएफ ने किया है गिरफ्तार। चार पॉकेट में एक किलो तीन सौ तीस ग्राम है चरस। चरस का अंतर्राष्ट्रीय कीमत करीब 35 लाख रुपया बताया जा रहा है।

पिकअप की ठोकर से एक बच्ची की हुई मौत। फेनहारा थाना के देवकुलिया चौक की है घटना।

नवविवाहिता का शव घर में छोड़ ससुरालवाले दरवाजे पर ताला लगाकर हुए फरार। सुगौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 की है घटना। पति रोबिन वर्णवाल है कपड़ा व्यवसाई।मायके वालों ने सुगौली पहुंच कर पुलिस से लगाई मदद की गुहार।

कोटवा स्टेट बैंक का एटीएम उखाड़ कर ले गए चोर। कोटवा बाजार स्थित स्टेट बैंक के मुख्य गेट पर है एटीएम। एटीएम में कितना कैश है बैक खुलने के बाद चलेगा पता।

बदसूरत दूल्हा को देख खूबसूरत दुल्हन ने शादी से किया इंकार। जयमाला के दौरान दुल्हन ने दूल्हा को देख शादी से किया इंकार। शादी से इंकार करने के बाद बारातियों में मची हड़कंप। बगैर खाना खाए भागे बाराती। दूल्हा व दुल्हन पक्ष के लोग मामले को सुलझाने में सुबह तक है लगे। दुल्हन अभी भी शादी से कर रही है इंकार। हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गायघाट का है मामला।

 38 total views,  2 views today